आर्सेनल के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद, आर्टेटा ने फिर से जीत के देखे सपने

साउथेम्प्टन ने शनिवार को एफए कप में आर्सेनल पर 1-0 की जीत दर्ज की। आर्सेनल के मैनेजर मिकेल आर्टेटा ने कहा कि वह निराश हैं क्योंकि उनका टूर्नामेंट फिर से जीतने का सपना था।

एक वेबसाइट ने आर्टेटा के हवाले से कहा- "मैं निराश हूं क्योंकि हम प्रतियोगिता में बने रहना चाहते थे। हमारा एक सपना था कि हम इसे फिर से करें - जैसे हमने पिछले साल किया था - चरण-दर-चरण, लेकिन वह सपना आज खत्म हो गया है।" अच्छी तरह से मैं उस तरह से निराश हूं जिस तरह से हमने एक ऐसे क्षेत्र में लक्ष्य हासिल किया है जहां हमें पता है कि हमें ऐसा नहीं करना चाहिए और प्रतिद्वंद्वी को बढ़त देनी चाहिए। " उन्होंने आगे कहा, "एक ही समय में, मैं खिलाड़ियों के प्रयास में गलती नहीं कर सकता, कैसे उन्होंने कोशिश की, कैसे उन्होंने पूरे खेल में सुधार किया और दूसरे हाफ में जिस तरह से हमने यह किया, लक्ष्य के लिए जाने की कोशिश की। लेकिन यह किया। पर्याप्त नहीं है और हमने एक लक्ष्य स्वीकार किया है जो हमें नहीं करना चाहिए। हमने मौके बनाए लेकिन हमने लक्ष्य नहीं मारा। "

आर्सेनल को हराने के साथ साउथेम्प्टन एफए कप के पांचवें दौर में चले गए और अब टीम भेड़ियों के साथ हॉर्न बजाएगी। 10 फरवरी को एफए कप के पांचवें दौर में वोल्फ और साउथेम्प्टन एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगे।

एफसी गोवा के खिलाफ ड्रॉ के बाद बोले विकुना , हम तीन अंक जीतने के करीब थे

फेरांडो ने कहा, उनकी टीम केरला ब्लास्टर्स एफसी से है बेहतर

एस्टन विला ने न्यूकैसल को दी करारी मात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -