लीसेस्टर सिटी मैनचेस्टर युनाइटेड को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची
लीसेस्टर सिटी मैनचेस्टर युनाइटेड को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची
Share:

लीसेस्टर सिटी के केलची इहनाचो ने मैनचेस्टर को एकजुट किया। लेस्टर सिटी ने दो शिकारियों के गोल किए, क्योंकि उन्होंने मैनचेस्टर यूनाइटेड को अपने एफए कप क्वार्टर फाइनल में 3-1 से हराया और साउथेम्प्टन के खिलाफ अंतिम-चार संघर्ष किया। फॉक्स ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के फ्रेड से एक भयावह त्रुटि के बाद नेतृत्व लिया, जिसका बैकपास इहलियाचो के लिए गेंद बन गया। 

नाइजीरियाई ने इसे एकत्र किया और 24 वें मिनट में घर पर फायरिंग करने से पहले कीपर को गोल कर दिया। आपकी जानकारी के लिए हम यह बता दें कि संयुक्त राष्ट्र ने हाफटाइम से सात मिनट पहले वापसी की, क्योंकि मेसन ग्रीनवुड ने पॉल पोग्बा के केंद्र को जाल में उलझा दिया, लेकिन उन्हें कभी मिडफील्ड में लीसेस्टर के साथ पकड़ नहीं मिली और वे दूसरे हाफ में फिर से पीछे हो गए। 

78 वें मिनट में युनाइटेड की विकट रक्षा फिर से सामने आ गई क्योंकि इहेनचो को मार्क मार्क अलब्राइटन के फ्री किक को दूर करने के लिए पूरी तरह से अचिह्नित कर दिया गया, जीत को सील कर दिया और सेमीफाइनल में अपना पक्ष भेजा। चेल्सी अन्य चार-चार मुकाबलों में मैनचेस्टर सिटी से भिड़ेगी और दोनों सेमीफाइनल 17-18 अप्रैल के सप्ताहांत में वेम्बली में होंगे।

मलेशिया के खिलाड़ी ली जिया ने जीता ऑल इंग्लैंड ओपन पुरुष खिताब

अलेक्जेंडर ज़ेरेव ने जीता मैक्सिकन ओपन 2021 फाइनल मैच

सेरेना विलियम्स और मियामी स्टेट ओपन से हुई बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -