जानिए किस चश्मे का फ्यूज़न आपको खूबसुरत बनाएगा
जानिए किस चश्मे का फ्यूज़न आपको खूबसुरत बनाएगा
Share:

फैशन की दुनिया में चश्मों की एक अलग ही और खास जगह है और दुनियाभर के डिज़ाइनर्स अब इन पर ध्यान दे रहे हैं. आईवेयर डिज़ाइनर्स लेकर आए हैं ऐसे फ्रेम्स जो आपके लुक को और ज़्यादा खूबसूरत बनाएंगे. तो लेडीज़, अपने आइवेयर को chic बनाएं इन स्टाइलिश ऑप्शन्स के साथ.

1. फ्यूज़न स्टाइल – सच कहें, तो इन सनग्लासेज़ के लिए हमें इससे बेहतर शब्द नहीं मिला. कैट आई और वेफेयरर को मिलाकर एक और मास्टरपीस तैयार किया है. इसके बीच का यानि की नाक के ऊपर वाला हिस्सा कैट आई स्टाइल का है. इसेक पॉइंटेड edges क सॉफ्ट कर दिया गया है. इन फ्रेम्स का ज़्यादातर हिस्सा वेफेयरर्स की तरह स्टाइल किया गया है. पर इसे दिया गया है एक ट्विस्ट इसके स्टाइल को छोटा कर के.

2. स्टाइलाइज़्ड कैट आइज़ – कैट आइज़ इस सीज़न भी ट्रेंडी और स्टाइलिश बने हुए हैं क्योंकि डिज़ाइनर्स इन्हें दे रहे हैं स्टाइलिंग का एक नया सेंस. हालांकि ये स्टाइलिंग सिर्फ एक अपडेट है और कुछ नया या अलग नहीं पर फिर भी ये अच्छे लगते हैं. इसमें नयापन इनके रंगों के रूप में आया है. मोनोक्रोम फ्रेम्स की जगह ली है नए, ब्राइट रंगों ने. रैंप पर देखे गए ट्रेंड्स के हिसाब से कैट आइज़ ने खुद को अपडेट किया है बरगंडी, पर्पल, पिंक और ऐसे ही दूसरे ब्राइट कलर्स में.

3. सॉफ्ट सर्कुलर्स – सर्कुल्रस से हमारा मतलब गांधी और लेनन से इंस्पायर्ड फ्रेम्स बिल्कुल भी नहीं है. ये है उनका स्लीक और स्मार्ट वर्ज़न, ये पुराने क्लासिक फ्रेम्स का एक अपग्रेडेड अवतार हैं. इनके नए रूप में इन्हें स्कॉएर edges दिए गए हैं, जिससे इनको मिलता है एक बिल्कुल अलग ज्योमेट्रिकल डिज़ाइन. इस वजह से गोल चेहरे वाले लोग भी अब इन्हें पहन सकते हैं. इनके कलर पैलेट को हल्का ही रखा गया है. ब्लू, ऐक्वामरीन और turquoise के शोड्स इसकी फेमिनिन अपील को बढ़ाते हैं.

4. वुडेन फ्रेम्स – वुड यानि की लकड़ियां इस सीज़न बेहद पसंद किए जा रहे हैं. और वुड की बात करें तो हम सिर्फ टेक्सचर्स की बात नहीं कर रहे हैं, ये इससे कहीं ज़्यादा हैं. वुडेन टेक्सचर्स अब फ्रेम्स पर भी देखे जा सकते हैं. जानी-मानी कंपनियों और नए डिज़ाइनर्स ने शानदार फ्रेम्स बनाए हैं. हालांकि इन फ्रेम्स के डीटेल्स वेफेयरर्स से ही इंस्पायर्ड हैं.

5. ऐनिमल प्रिंट सनग्लासेज़ – इस सीज़न का एक और मेजर ट्रेंड है आइवेयर पर ऐनिमल प्रिंट्स. फ्रेम्स की क्या बात करें, ये ट्रेंड तो वैसे भी हर जगह है. इसके प्रिंट्स में टॉरटॉइज़, ज़ेब्रा और लेपर्ड प्रिंट्स शामिल हैं. गर्मियों के हिसाब से सिर्फ ज़ेब्रा प्रिंट ही नया और रिफ्रेशिंग लगा बाकि सारे प्रिंट्स सिर्फ रीसाइकल्ड लगें.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -