आपका आई लाइनर बताता है कैसी है आपकी पर्सनालिटी
आपका आई लाइनर बताता है कैसी है आपकी पर्सनालिटी
Share:

आँखों में लगा आई लाइनर आपके बारे में बहुत कुछ बताता है जिसके बारे में आप नहीं जानते होंगे. आँखों पर आई लाइनर लगाना आपको और भी सुंदर बनाता है और उन्हें देखकर कई लोग फ़िदा भी हो जाते हैं. सबसे पहले लोगों का ध्यान आपकी आंखों पर ही जाता है. इसी से वो आपके व्यक्तित्व के बारे में जान लेते हैं. आइये जानते हैं कैसा लाइनर आपको कौनसी पर्सनालिटी देता है.

* गहरा और गाढ़ा आईलाइनर: गहरा और गाढ़ा आईलाइनर लगाने वाली लड़कियों का नजरिया काफी बोल्ड होता है. इस तरह की लड़कियां अपनी उपस्थिति मात्र से ही लोगों को भयभीत भी कर सकती हैं, लेकिन इस तरह का आईलाइनर लगाने वाली लड़कियां काफी मेहनती और हर पल को खुशी के साथ जीती हैं.

* कैट आई: इस तरह का आईलाइनर लगाने वाली लड़कियां काफी तेज होती हैं. वह अपने संपर्क में आने वाले लोगों के स्वभाव को भी तुरंत पहचान लेती हैं. इसके अलावा वे काफी आकर्षक भी होती हैं.

* ग्लिटरी आई: ग्लिटरी आईलाइनर लगाने वाली लड़कियां अपने जीवन में कुछ भी करने से घबराती नहीं हैं. इस तरह की लड़कियां इस बात पर विश्वास रखती हैं कि मैं वो ही बनुंगी जो मैं बनना चाहती हूं.

* स्मोकी आईलाइनर: स्मोकी आईलाइनर लगाने वाली लड़कियां विद्रोही स्वभाव की होती हैं. इन्हें खुश करने के लिए किसी और की आवश्यकता नहीं होती है. वह हर कम को उसी तरह से करती हैं जो उन्हें पसंद आता है. 

* कलर ब्लास्ट: इस तरह का आईलाइनर लगाने वाली लड़कियां अपने जीवन में मौज मस्ती करना काफी पसंद करती हैं. इस तरह के स्वभाव की लड़कियां अपने विनोदपूर्ण व्यवहार के कारण जहां भी जाती हैं सभी को अपना बना लेती हैं.

आई लाइनर लगते समय ध्यान रखें ये टिप्स, तभी सही बनेंगी आँखें

आईलाइनर लगाने का भी होता है तरीका, अपनायें ये टिप्स

Eyeliner से अपनी आँखों को इस तरह बनाएं अट्रैक्टिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -