आईलाइनर से दे आखों को अट्रैक्टिव लूक
आईलाइनर से दे आखों को अट्रैक्टिव लूक
Share:

आईलाइनर से तो हर कोई वाकिफ है आईलाइनर एक ऐसा जादू है जो आपके लुक को बदल देता है और आपको कान्फीडेंट बना है। आईलाइनर की एक लाइन आपके मेकअप लूक को बदल देती है। इसे लगाने के कई स्टाइलिश तरीके होते हैं जो आपकी आंखों को अट्रैक्टिव बनाता हैं। जानिए बेहतरीन और सुंदर आईलाइनर ट्रेंड्स को जो आपकी आखों को अट्रैक्टिव और सुंदर बनाएगा। 

सिंगल स्ट्रोक - ये हमेशा से ट्रेंड में रहता है, ऑफिस या कॉलेज जाना है तो सिंगल स्ट्रोक लगाए ये फॉर्मल लुक देता है। अगर आप शॉपिंग पर जा रहे है तो ये परफैक्ट च्वॉइस है। आप काजल का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। अगर आपकी आँखे छोटी है तो लाइनर को थोड़ा मोटा लगाना चाहिए और किनारों तक फैलाएं। 

डबल लाइनर - अगर आप नाइट फंक्शंस मे जा रहे है तो ये लुक एकदम परफैक्ट है। इसमें आंखों के किनारे दो लाइनें लगाते हैं। एक ऊपर की पलकों से और दूसरी नीचे की कोल लाइन से। लास्ट मे पलक पर इसे थोड़ा पंख जैसा आकार दें।

कलर्ड आईलाइनर - कलर्स के आईलाइनर भी काफी ट्रेंड मे हैं। इसे आप अपने ड्रैस के साथ मैच करके लगाए हैं। इससे आपकी आंखें आकर्षक, अट्रैक्टिव और मॉर्डन दिखेगी।  

इंकी ब्लैक आईलाइनर - ब्लैक आईलाइनर आंखें मे बहुत खूबसूरत दिखता हैं ये फैलता भी नहीं है। इसे आप स्कैच की तरह इस लाइनर को आसानी से लगा सकते है।  

व्हाइट आईलाइनर - व्हाइट आईलाइनर ड्रॉमैटिक लुक देता है। व्हाइट आइलाइनर डल और थकी आंखों में चमक लाता है और खूबरूरत बनाता है। ब्लैक आईलाइनर के साथ व्हाइट लाइनर लगाएं। लास्ट मे हल्का बलैक टच दें। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -