फैशन की दुनिया में ट्रेंड कर रही Eyebrow विग...
फैशन की दुनिया में ट्रेंड कर रही Eyebrow विग...
Share:

बालों के लिए मार्केट में कई तरह के विग मिलते हैं जिससे आप अपने हेयर स्टाइल को और भी सुंदर बना सकते हैं. ये आजकल सामान्य बात हो गई है. लेकिन थोड़ी अजीब बात ये है कि अब आइब्रो के लिए भी विग आने लगी है. इस बात पर आपको यकीन नहीं  होगा पर ये सच है. जिन लोगों की आईब्रोज घनी, सुंदर या सही आकार की नहीं होतीं, उनके लिए इन आईब्रोज़ विग्स का आविष्कार किया गया है. इसका ट्रेंड आप सोशल मीडिया पर देख ही सकते हैं. 

इसके बारे में बता दें कि लोग इसे ट्राई कर रहे हैं और उनमें से कोई मायूस नहीं हुआ, सब इसे इस्तेमाल कर खुश ही दिखे. यह आईब्रो विग्स अलग-अलग शेप में मिल जाती हैं. जिन्हें आपकी ज़रूरत के हिसाब से बनाया जा सकता है. अपने चेहरे के अनुसार आप किसी भी तरह की आइब्रो को ले सकते हैं और अपने चेहरे को सुंदर बना सकते हैं. सिर्फ शेप ही नहीं बल्कि ये अलग अलग तरह के कलर्स में भी मौजूद हैं जिन्हें आप ले सकते हैं. 

और भी बड़ी बात कि यह केवल महिलाओं ही नहीं बल्कि यह पुरुषों के लिए भी उपलब्ध होती हैं!  मेकअप के साथ आईब्रो को भी खूब पसंद किया जा रहा है. एक्सटेंशन से लेकर माइक्रोब्लेड तक इस सबके बारे में जानने के लिए लोग उत्सुक हैं! सुंदर आईब्रोज के लिए लोगों के जूनून को आईब्रोज़ विग एक नये स्तर पर ले गया है. लेकिन हमें इसमें कोई खास ग़लती नहीं दिखायी पड़ती! बेडौल आईब्रोज़ वाले लोगों के लिए यह किसी वरदान से कम नहीं है.

छोटे बाल हैं तो शादी में इस तरह बना सकती हैं स्टाइल

अपनी पर्सनालिटी के अनुसार ही चुने हैंड बैग, दिखेंगी परफेक्ट

इन Hair Accessories से दुल्हन अपने बालों को और भी बना सकती है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -