हाथ और पैरों में आलता लगाए हुए नजर आई कैटरीना
हाथ और पैरों में आलता लगाए हुए नजर आई कैटरीना
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त है. लेकिन हाल ही में वह फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ नजर आई. बता दे कि, 17 जनवरी को अली अब्बास जफर ने मुंबई में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर कैटरीना ने भी शिरकत की.

इस मौके पर कैट बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी लेकिन एक बात ऐसी थी जिसने सबको हैरान कर दिया था. दरअसल इस दौरान कैट ने अपने हाथों और पैरों में आलता लगाया हुआ था. जिसके चलते कैट की ये आलते वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस दौरान कैट के साथ उनकी बहन इसाबेल कैफ भी मौजूद थी. उन्होंने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी.

बता दे कि, अली के जन्मदिन के इस खास मौके पर कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि "हैपी बर्थडे, मुझे तुम पर गर्व है तुमने जो कुछ पाया है वो तुम सही में डिसर्व करते हो, तुम्हें अभी बहुत ऊपर जाना है. आकाश ही तुम्हारी लिमिट है." गौरतलब है कि, कैटरीना और अली ने फिल्म 'टाइगर ज़िंदा' है में साथ काम किया है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सलमान खान भी थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपार सफलता हासिल की.

ये भी पढ़े

नहीं रहे मशहूर कन्नड़ एक्टर काशीनाथ

बेंगलुरु में हुई 'पद्मावत' की स्पशल स्क्रीनिंग

छोटे बड़े किरदार मायने नहीं रखते- सोनम कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -