अट्रैक्टिव मेकअप के लिए फॉलो करें आई-शैडो टिप्स
अट्रैक्टिव मेकअप के लिए फॉलो करें आई-शैडो टिप्स
Share:

मेकअप करने का भी एक तरीका होता है जिसे सही से फॉलो किया जाये तो आपका लुक और भी अट्रैक्टिव लगने लगता है. ऐसे ही आईशैडो (Eyeshadow Tips) से आपकी आंखों को खूबसूरती मिलती है और साथ ही आपका लुक ग्लैमरस नजर आता है. इसके लिए ही कुछ खास बातों का ध्यान रखना पड़ता है. ऐसे टिप्स जिन्हें आईशैडो लगाते वक्त हमेशा याद रखें.  

* इसे लगाने से पहले आइलिड्स को हमेशा अच्छी तरह जरूर पोंछ लें. इससे ऑयल और गंदगी निकल जाएगी. इससे आपका आईशैडो लंबे वक्त तक खराब नहीं होगा और इसकी खूबसूरती बनी रहेगी. आई प्राइमर हो तो इसका इस्तेमाल जरूर करें.

* मार्केट में हर मेकअप प्रोडक्ट को लगाने के लिए अलग-अलग ब्रश मिल जाएंगे. इनके इस्तेमाल से आप खूबसूरत लुक पा सकती हैं. आईशैडो लगाने के लिए भी आईशैडो ब्रश के साथ-साथ ब्लेंडिंग ब्रश का जरूर इस्तेमाल करें.

* कई बार आईशैडो लगाते वक्त ये अच्छी तरह ब्लेंड नहीं होते हैं इससे आपका लुक खराब नजर आता है. इसके लिए ब्लेंडिंग ब्रश जरूरी होता है. इससे आईशैडो के हार्स लाइन को स्मज करके इसे अच्छी तरह ब्लेंड करें.

* आईशैडो का शेड बेहतर तरह से उभारने और ग्लैमरस लुक के लिए पहले हल्का व्हाइट शैडो आईलिड्स पर लगाएं. इसे अच्छी तरह पूरी आईलिड्स पर मिलाएं. इसके बाद अपना पसंदीदा आईशैडो लगाएं.

* अगर आप चाहती हैं कि इसमें आपका लुक बेहद ही खूबसूरत नजर आए, तो अपने ब्रो बोन को भी हाईलाइट करना ना भूलें. ब्रो बोन यानि की पलकों और आंखों के बीच की हड्डी वाला हिस्सा इसे हाईलाइट करने के लिए लाइट शेड वाले आईशैडो का इस्तेमाल करें.

टैटू रिमूव कराने जा रहे हैं जान लें ये कुछ खास बातें

स्किन के अनुसार जानें कौनसा ब्यूटी प्रोडक्ट है आपके लिए बेहतर

हर तरह की स्किन के लिए अलग होता है साबुन, ऐसे करें चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -