पोस्टमार्टम के लिए लाइ गई महिला की लाश से आँख गायब, पुलिस बोली- चूहों ने कुतर दी होगी !
पोस्टमार्टम के लिए लाइ गई महिला की लाश से आँख गायब, पुलिस बोली- चूहों ने कुतर दी होगी !
Share:

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में खुदकुशी करने वाली एक महिला की आंख गायब हो गई। आंख कहां से कैसे गायब हुई है यह स्थिति अभी साफ़ नहीं है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने लाश को अपने कब्जे में लिया तब तक सब सही था। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया था। उसके बाद क्या हुआ उन्हें नहीं पता है। वहीं आशंका जताई जा रही है कि मोर्चरी हाउस में मौजूद चूहों ने महिला की आंख कुतर दी होगी। फिलहाल अभी यह भी साफ नहीं हो पाया है।

उल्लेखनीय है कि गोरखपुर के गुलरिहा इलाके के हरसेवकपुर नंबर दो चौहान टोला में गुरुवार रात अनुराधा उर्फ रानी नाम की महिला का शव  पंखे से लटकता पाया गया था।  रात दस बजे के लगभग पति कमरे में गया तो शव को लटका देखकर पुलिस को सूचित किया। पति नीतेश चौहान का कहना था कि अनुराधा ने गुस्से में ख़ुदकुशी कर ली है। हालांकि अनुराधा की मां ने दहेज हत्या का आरोप लगाया था। मां बेली देवी की शिकायत पर पुलिस ने पति नितीश के अलावा सुभाष, पन्ना, रामप्रवेश, शनि, शिवचन्द , लक्ष्मी, पूनम, निर्मला, शान्ति समेत दस लोगों के खिलाफ दहेज हत्या की धारा में मामला दर्ज किया था।

पुलिस कार्रवाई कर रही थी कि इस बीच अनुराधा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसमें उसकी एक आंख गायब थी। देखने से लग यही रहा था कि महिला की एक आंख निकाली गई है। इस मामले में जब गुलरिहा इंस्पेक्टर रवि राय ने बात हुई तो उन्होंने बताया कि लाश मिलने की सूचना पर वह मौके पर पहुंचे थे और पंखे से लटकते हुए शव को अन्य लोगों के सामने उतरवाया था। उसकी तस्वीर और वीडियो भी बनवाई थी। उस समय तक महिला की आंख थी। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था।

पिछले सत्र में 2 प्रतिशत से अधिक की तेजी के बाद सोने की कीमतों में आई गिरावट

आज भी नहीं बदले पेट्रोल-डीजल के भाव, यहां जानें ताजा कीमतें

सिद्धार्थ निगम से ब्रेकअप के बाद फूट-फूटकर रोती नजर आईं जन्नत जुबैर, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -