Eye मेकअप करने में आप करते हैं कई गलतियां, न दोहराएं इन्हें
Eye मेकअप करने में आप करते हैं कई गलतियां, न दोहराएं इन्हें
Share:

आई मेकअप एक तरह की कला है. इसे करने की कोशिश हर कोई करता है लेकिन सभी के बस की बात नहीं है. एक पर्फेक्ट आई मेकअप करना केवल एक एक्सपर्ट ही जानता है. जब भी आई मेकअप करें तो कुछ बातों का ध्यान रखें जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. आप भले ही किसी पार्टी में जाने के लिए कितनी भी मेहनत करके तैयार होने की सोचे, लेकिन आप फिर भी कहीं ना कहीं गलती कर ही देती हैं. तो इन गलतियों को ना दोहराएं. 

* वाटरलाइन पर काजल: अगर आपकी आंखे बड़ी और प्रभावशाली है, तो ऐसे में भी आपको इस तकनीक का इस्तेमाल करना चाहिए. आप अपने न्यूड आईलाइनर का इस्तेमाल वाटरलाइन पर कर सकती हैं.

* आईलैश कर्लर: आईलैश कर्लर का इस्तेमाल आप जब भी करती हैं. यह कर्लर एक मस्कारा के मुकाबले आपकी आंखों को ज्यादा सुंदर बनाने में मदद करता है.

* आंखों के भीतरी कोने में एक डार्क आईशैडो: हमारी आंखों का भीतरी कोना पहले से ही डार्क होता है. आप इसमें एक डार्क आईशैडो का इस्तेमाल करके अपनी आंखों को बेहतरीन लुक दे सकती हैं. इससे आपकी आंखे डल और थकी हुई नहीं लगेंगी.

* आईशैडो पर आई प्राइमर: आई प्राइमर ना केवल आपकी आंखों को लंबे समय तक सुंदर लुक देता है, बल्कि यह आपकी आईलाइनर को एक ही जगह पर टिकाएं रखता है. इस तरीके से आप अपनी आंखों को सुंदर बना सकती हैं.

आँखों की खूबसूरती के लिए अपनाएं ये खास ब्रश

आई लाइनर लगते समय ध्यान रखें ये टिप्स, तभी सही बनेंगी आँखें

मॉडल्स की तरह बनानी हैं आँखें तो जरूर अपनाएं टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -