आँखों का मेकअप बेहतरीन चाहती हैं तो करें बॉलीवुड एक्ट्रेस को फॉलो
आँखों का मेकअप बेहतरीन चाहती हैं तो करें बॉलीवुड एक्ट्रेस को फॉलो
Share:

शादी में अगर आप जाती हैं तो कुछ खास मेकअप करना चाहती हैं जिससे आप सबसे अलग दिखाई दें. ऐसे में आप अपनी आँखों को खास लुक देना चाहती हैं.  कभी तो अपनी आँखो को स्मोकी तो कभी आकर्षित दिखाने के लिए अलग अलग तरहे के मेकअप करती है. आई मेकअप अगर सावधानी से किया जाए तो आँखे बहुत सुन्दर दिखाई देगी. वहीं अगर आप कुछ अलग लुक चाहती हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस के लुक को कॉपी कर सकते हैं. 

Hema Malini


यह अभिनेत्री आज भी उतनी जवां और खूबसूरत नज़र आती है. जितनी की अपनी दौर में थी. साँवले रंग की होने के बाद भी अपनी खूबसूरती से लोगो को आज भी अपना दीवाना बना देती है. गोल चहेरे पर इस तरहे का आई मेकअप आप कर सकती है.

Sharmila Tagore  

60 के दशक की बॉलीवुड अभिनेत्री शर्मीला दिखने में जितनी खूबसूरत थी उतना ही इनके आँखो का मेकअप इनके चहेरे पर चारचाँद लगा देता था. आप शादियों में इस आई मेकअप को भी अपना सकते है. यह मशहूर कैट आई लाईनर स्टाइल होती है.

Kareena Kapoor Khan
अपनी आँखों को स्मोकी दिखने के लिए आप करीना का यह आई मेकअप अपना सकते है. इससे आप की आँखें बहुत सुन्दर और नशीली नज़र आएगी.

Aishwarya Rai Bachchan
यदि आप को अपनी आँखों पर जायद मेकअप करना पसंद नहीं करते हो तो आप मोटा मोटा काजल और आईलाइनर को लगा कर भी अपनी आखो को सुन्दर दिखा सकते हो.

Deepika Padukone
यदि आप को अपनी आँखो के ऊपर ही आई लाईनर लगाना पसंद है तो आप यह लुक भी अपना कर अपनी आँखों को आकर्षण बना सकते है. इसमें आँखो की पुतलियों पर गहरा काले रंग का लाईनर मोटे रूप में लगा कर दिखा सकती है.

क्या आप जानते हैं मेहंदी लगाने के लाभ!

पीले नाखूनों को ऐसे बना सकते हैं सुंदर, जानें टिप्स

बारिश में नहीं होंगे बाल फ्रीज़ी, अपनाएं होम रेमेडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -