स्पेशल पार्टी के लिए जा रहे हैं तो इस तरह लगाएं आई शैडो
स्पेशल पार्टी के लिए जा रहे हैं तो इस तरह लगाएं आई शैडो
Share:

दुनिया को देखने के अलावा आँखें हमारी सुंदरता बढ़ाने का भी काम करती हैं. आँखों से जितना सुंदर में हम देख सकते हैं उतना ही सुन्दर हमारे लुक को भी बना सकती हैं. ये आपको सुंदर बनाती हैं लेकिन इन्हें आप कैसे सुन्दर बना सकते हैं ये आपको पता होना चाहिए. तो आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं कि किस तरह अपनी आँखों को खूबसूरत बनाना चाहिए. आई शैड़ो के सही प्रयोग से आंखें व्यक्तित्व के रूप को निखारती हैं. आइये जानते हैं इन्हें सजाने के टिप्स.

आई शैड़ो के सही प्रयोग से आंखें व्यक्तित्व के रूप को निखारती हैं. ब्राइट शेड्स के आईशैडो लगाने से आंखें देखने में बड़ी अच्छी लगती हैं. जबकि डार्क शेड्स के आईशैडो आंखों को गहराई देती हैं. तो अगली बार इसी तरह से आई शैडो लगाएं ताकि आंखें और भी सुंदर बनी रहे. 

वहीं अगर रात के समय किसी विशेष पार्टी या अवसर में जाना है तो उसके पहले ध्यान रखें कि रात के समय डार्क व ब्राइट शेड्स के आईशैडो लगाना ही बढिय़ा लगता है. अगर आईशैडो में दो-तीन शेड्स मिला कर लगाए जाएं तो आंखें अधिक खूबसूरत नजर आएंगी.

और भी खूबसूरत बनाना है तो एक समय में दो या तीन रंगों के आईशैडो प्रयोग करने से लुक और भी अधिक ड्रामैटिक लगता है. ध्यान दे कि आईशैडो आपकी आंखों को तभी सही आयाम प्रदान कर पाएंगे जब इन्हें अच्छी तरह मिला कर एवं फैला कर लगाया जाए. अब जब भी स्पेशल पार्टी में जाएं तो इस तरह का शैडो लगाएं. ये आपको बेहतर और नया लुक देगा.

नाख़ून टूटने से हैं परेशान तो इन टिप्स से करें नाखूनों की देखभाल

आईलाइनर लगाने के भी कई तरीके होते हैं जो आँखों को बनाते हैं अट्रैक्टिव

अब घर पर भी बढ़ा सकते हैं अपने चेहरे की चमक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -