आंखों ही आंखों में इशारा हो गया
आंखों ही आंखों में इशारा हो गया
Share:

फ्लर्टिंग करना एक दिलचस्प चीज है. क्या कभी आपने आपने क्रश को दूर से घूरा है या आँखों-आँखों में फ़्लर्ट किया है. क्या ऐसा आपके साथ हुआ है की आपने अपने प्यार को तब तक देखा है जब तक उसके चेहरे पर मुस्कुराहट या शर्माहट न आ जाए. क्या ये सारी बातें आपके मन में रोमांच पैदा करती है. मगर कई बार ऐसा भी होता है कि लड़किया शिकायत करती है कि एक लड़का उन्हें घूर रहा है जिसके बाद उन्हें पार्टी से निकाल दिया जाता है.

आंखो-आंखो में फ़्लर्ट नहीं करेंगे तो आपके रिश्ते को आगे बढ़ने में मुश्किलें भी आ सकती है. आप चाहे फ़्लर्ट करे या न करे, यदि आप अपने क्रश को स्माइल देकर निहारते है तब उन पर सकारात्मक असर पड़ता है. इस तरह वह आपके बारे में सोचने के लिए मजबूर हो जाता है. आंखो से सम्पर्क कर एक दूसरे को जानने की कोशिश करे. जिसे आप चाहते है, यदि आप उसे निहारते है तो यह आप दोनों का विश्वास बढ़ाता है.

इससे उसे यकीन हो जाता है आपके मन में उसके प्रति दीवानगी है. आंखो में आंखे डाल कर अपने प्यार से बात करने पर विश्वास बढ़ता है. ये चीज याद रखे दुनिया के बड़े लीडर आंखो में आंखे डाल कर बातें करते है, यह लीडरशिप के गुण को भी बताती है.

ये भी पढ़े 

यदि ऑफिस में हो आपसे जलने वाला सहकर्मी

बच्चों की टीवी देखने की आदत को ऐसे सुधारें

डेट के लिए पूछने में डर लगता हैं तो फॉलो करे ये टिप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -