शादी के बाद महिलाओं को इस काम में आता है ज्यादा मज़ा

शादी के बाद महिलाओं को इस काम में आता है ज्यादा मज़ा

एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर्स के बारे में आपने सुना ही होगा. इसमें दो शादीशुदा किसी अन्य इंसान से अफेयर रखते हैं जिसमें उन्हें एक अलग ही आनंद मिलता है. अक्सर एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर्स में पुरुषों को आगे देखा गया है लेकिन एक स्टडी में ये खुलासा हुआ है कि एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर्स को पुरुष की जगह महिलाएं ज्यादा एन्जॉय करती हैं. अमेरिका की मिसौरी स्टेट यूनिवर्सिटी की असिस्टेंड प्रफेसर अलिसिया वॉकर ने हाल ही में एक रीसर्च कंडक्ट की, जिसमें उन्होंने उन लोगों के बर्ताव को स्टडी किया, जिनका एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर था.

पहली बार सेक्स पर महिलाओं के मन में आती हैं ये बातें

बता दें, अलिसिया ने इस सर्वे की लिंक को एश्ले मैडिसन के करीब 1 हजार यूज़र्स को भेजा जिसमें सभी को ये पता चला कि जिन महिलाओं का एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर था पुवो रुषों के मुकाबले ज़्यादा खुश और संतुष्ट दिखाई दी. शोध में ये भी पता चला कि जिन्होंने अपने पार्टनर को धोखा दिया वो लम्बे समय तक खुश दिखे और संतुष्ट भी देखने को मिले. उन्होंने बताया कि धोखा देने वाली महिलाएं तभी ही खुश हो सकती हैं जब वो अपनी शादी शुदा जिंदगी में खुश हो और इस ख़ुशी का लेवल तब बढ़ जाता है जब एक्स्ट्रा अफेयर्स की वजह सेक्स हो.

क्या आपने अपनाई सेक्स की ये पोजीशन?

एक्सपर्ट्स का मानना है, कि शादीशुदा लोग पार्टनर के लिए ज़्यादातर ऑनलाइन ही सर्च करते हैं ताकि वह अपनी उन ज़रूरतों को पूरी कर पाएं, जो उनके पार्टनर द्वारा नहीं की गईं. ऐसे मामलों में ज़्यादातर अफेयर सिर्फ और सिर्फ सेक्शुअल होते हैं और इसके अलावा कोई और वजह नहीं होती.

यहां क्लिक ना करें..

सेक्स के दौरान महिलाएं नहीं करती ओर्गेस्म महसूस

इस ट्रिक से आपका सेक्स बना रहेगा लॉन्ग लास्टिंग

?