तो इस वजह से आपका पार्टनर पराई औरत या आदमी की ओर होता है आकर्षित
तो इस वजह से आपका पार्टनर पराई औरत या आदमी की ओर होता है आकर्षित
Share:

इस दुनिया में कपल्स की सबसे बड़ी दिक्कत अगर कुछ है तो वो है अपने पार्टनर का किसी और की तरफ आकर्षित होना. कई बार आपका पार्टनर आपको छोड़कर नया दोस्त बना लेता है या आप अपने पार्टनर को छोड़कर किसी और का हाथ थाम लेते हैं. ये दिक्कत लगभग हर कपल के साथ ही होती है. शादी के पहले तो ये सब फिर भी ठीक रहता है लेकिन अगर शादी के बाद भी आपका पार्टनर ऐसा करता था तो ये एक बड़ी समस्या है. आखिर ऐसा क्या कारण है जो आपका पति आपको छोड़कर किसी पराई औरत की ओर आकर्षित होता है? हम आपको आज इस कारण के बारे में बता रहे हैं-

ये तो आम बात है कि शादी के बाद कोई भी आदमी या औरत किसी अन्य महिला या पुरुष को देखते ही है. इस पर कोई प्रतिबन्ध नहीं है कि वो अपने पार्टनर के अलावा किसी ओर को नहीं देख सकते. लेकिन अगर ये सिर्फ देखने भर तक सिमित ना होकर बात करने और तारीफ करने तक पहुंच जाए तो ये बहुत गलत हो जाता है. इससे उस कपल की शादीशुदा जिंदगी में भी दरार आ सकती है.

ज्यादातर एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर शादी-शुदा जिंदगी में लड़ाई-झगडे के कारण होते हैं. अगर आप इसे समय रहते सुधार ले तो आपका रिश्ता टूटने से बच सकता है. कम उम्र में भी शादी हो जाने की वजह से ये कारण हो सकता है. अगर किसी को अपने पार्टनर के साथ सेक्सुअल सेटिस्फेशन नहीं मिल रहा है तो ये भी एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर का कारण हो सकता है. अचानक से कोई और आपको सुंदर दिखने लगता है और आपका अपना साथी बदसूरत दिखने लगे इस वजह से भी ये कारण हो सकता है.

फ्लाइट मिस हुई तो रनवे पर ही दौड़ लगाना कर दी शुरू, जानिए फि र क्या हुआ

टूटने वाली है आमिर खान की ये फेमस दिवार

जानिए लड़के पीछे मुड़कर क्यों देखते हैं ..??

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -