बिरयानी में नहीं मिला एक्स्ट्रा लेग पीस तो शख्स ने मंत्री को किया ट्वीट, ओवैसी ने दिया जवाब- तुरंत मदद करो...

देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही तेलंगाना के मंत्री के तारका रामा राव, जिन्हें 'KTR' के नाम से जाना जाता है, ट्विटर पर सहायता की गुहार लगाने पर तत्काल प्रतिक्रिया देने के लिए जाने जाते हैं, मगर शुक्रवार को वो तब चौंक गए, जब एक ट्विटर उपयोगकर्ता उनके पास एक फूड डिलीवरी सर्विस के विरुद्ध शिकायत लेकर पहुंचा।

केटीआर, जो तेलंगाना के आईटी तथा नगरपालिका प्रशासन एवं शहरी विकास मंत्री हैं, वो कोरोना महामारी के चलते संकट में लोगों की सहायता करने के लिए आगे आए हैं। ट्विटर सभी तरह की सहायता के लिए लोगों के केटीआर तक पहुंचने के उदाहरणों से भरा हुआ है, जिसमें कोरोना की दवा, हॉस्पिटल के बेड्स, ऑक्सीजन से लेकर ई-पास की आपातकालीन जरूरतों तथा संबंधित अफसरों को निर्देश के पश्चात् उनकी तुरंत प्रतिक्रिया सम्मिलित है।

हालांकि शुक्रवार को एक असंतुष्ट जोमेटो क्लाइंट ने केटीआर को चिकन बिरयानी की फोटो के साथ टैग किया तथा दावा किया कि चिकन बिरयानी के लिए अतिरिक्त मसाला तथा चिकन पीस का ऑर्डर देने के बाद भी, उसे फूड डिलीवरी सर्विस की ओर से नहीं मिला। केटीआर, जो सीएम के बेटे हैं, ट्वीट से चौंक गए। उन्होंने ट्वीट कर पूछा कि भाई मुझे इस पर क्यों टैग किया गया है। आप मुझसे क्या करने की आशा करते हैं। हालांकि बाद में उस शख्स ने अपना ट्वीट हटा दिया। मंत्री से बिरयानी प्रेमी के आग्रह से ट्विटर उपयोगकर्ता भी चौंक गए। हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी तथा कुछ उपयोगकर्ता ने इस पर ट्वीट कर मजे लिए। ओवैसी ने ट्वीट किया, कि KTR के दफ्तर को तत्काल जवाब देना चाहिए, यह कहना चाहिए कि मंत्री जी और उनकी टीम इस महामारी के चलते लोगों की चिकित्सा जरूरतों का जवाब दे रही है।

ममता ने उठाया सवाल, कहा- "विपक्ष के नेता का बैठक में क्या मतलब...''

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर केस: दिल्ली की साकेत कोर्ट ने नवनीत कालरा को दी जमानत

बिहार लॉकडाउन पर मांझी ने उठाए सवाल, कहा- ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य केंद्रों की हालात सुधारे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -