ला मार्टिनियर के पूर्व प्रिंसिपल का हुआ निधन
ला मार्टिनियर के पूर्व प्रिंसिपल का हुआ निधन
Share:

 पूर्व ला मार्टिनियर कॉलेज के प्रिंसिपल एल्टन स्टीन डिसूजा ने रविवार को अपनी अंतिम सांस ली। घातक वायरस कोरोना द्वारा मिश्रित कई अंग विफलता के कारण उन्हें मृत बताया गया। पूर्व प्रिंसिपल का इलाज एरा के लखनऊ मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में किया गया था। किंवदंती वर्ष 1945 में पैदा हुई थी और 2011 में प्रिंसिपल के रूप में सेवानिवृत्त हुईं। 

जिस स्कूल में हमें पतवार दी गई थी, उन्होंने कहा कि "उन्होंने अपना पूरा खर्च, ला मार्टिनियर में सेवानिवृत्त होने तक, गर्ल्स कॉलेज में एक छात्र के रूप में पहली बार, रेजिडेंट स्कॉलर के रूप में भर्ती होने से पहले दिया था। ला मार्टिनियर कॉलेज। वह कॉलेज में पढ़ाने के लिए लौटे, हाउसमास्टर, दूसरे सहायक, वाइस-प्रिंसिपल और प्रिंसिपल के पद पर बढ़ते हुए उन्होंने 20 से अधिक वर्षों के लिए क्रेडिट लाया। " अपने बयान में, स्कूल ने आगे कहा कि उनकी ईमानदारी, कर्तव्य के प्रति निष्ठा और जयकार हमेशा याद रखी जाएगी।

 उनके दिल और सिर के गुणों को अच्छी तरह से पहचान लिया गया था। उनकी देखभाल में उन लोगों के लिए उनकी सहानुभूति: स्टाफ, लड़कों, ला मार्टिनियर में श्रमिकों ने कॉलेज के लिए सेवा के लिए एक बेंचमार्क निर्धारित किया। संस्था ने कहा कि सरकार द्वारा भौतिक मंडलियों को अनुमति देने के बाद स्कूल के चैपल में एक स्मारक सेवा आयोजित की जाएगी। डिसूजा की मौत की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर कई शोक संदेश पोस्ट किए गए थे।

टालीवुड आगामी फिल्म bathuku busstand का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

वैष्णव तेज जल्द ही फिल्मों में फिर करेंगे वापसी

पवन कल्याण के बाद अब यह फिल्म निर्देशक को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -