अभिव्यक्ति प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, ‘मेरा शहर मेरी अपेक्षाएं’ विषय पर विद्यार्थों ने रखे विचार
अभिव्यक्ति प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, ‘मेरा शहर मेरी अपेक्षाएं’ विषय पर विद्यार्थों ने रखे विचार
Share:

इंदौर/ब्यूरो।  अभ्यास मंडल के 64 वें वार्षिकोत्सव के तहत अंतरविद्यालयीन अभिव्यक्ति प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । प्रेस्टिज पब्लिक स्कूल के सभागार में संपन्न हुई इस प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों के 40 विद्यार्थियो ने हिस्सा लिया। उन्होंने ‘मेरा शहर मेरी अपेक्षाएं’ विषय पर अपने विचार रखे। बच्चों ने शहर के विकास और वर्तमान स्थिति पर भी अपनी राय प्रकट की। प्रारंभ में नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौकसे ने दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया ।अध्यक्षता नगर निगम के पूर्व जनकार्य प्रभारी जवाहर मंगवानी ने की। अभिव्यक्ति प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका साहित्यकार अंजना मिश्र ,पत्रकार मुकेश तिवारी और प्राध्यापक डॉ. जमना मिश्रा ने निभाई।

अंत में निर्णायकों द्वारा दिए गए निर्णय के अनुसार प्रथम पुरस्कार इमराल्ड हाइटस की विनिता पाटीदार, द्वितीय पुरस्कार चमेली देवी पब्लिक स्कूल के वेदिक दुबे, व तृतीय पुरस्कार के लिए शासकीय स्कूल भागीरथ पुरा की लक्ष्मी वर्मा को चुना गया। पुरस्कार वितरण इन्दौर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष जयपालसिंहजी चावडा ने किया। उन्होंने सभी विजेताओं को ट्रॉफी भेंट कर पुरस्कृत किया। 

प्रतिभागियों को भी प्रमाण पत्र वितरित कर भविष्य की शुभकामनाएँ दी गई।प्रतियोगिता के आयोजन में प्रेस्टीज स्कूल के प्राचार्य डॉ प्रकाश चौधरी व उनके साथियों का उल्लेखनीय सहयोग रहा। अभ्यास मंडल की ओर से अतिथि स्वागत अध्यक्ष रामेश्वर गुप्ता,सचिव नेताजी मोहिते, उपाध्यक्ष अशोक कोठारी, सुरेश उपाध्याय, दीपक शर्मा व पिंटू चौकसे ने किया। संचालन व आभार प्रदर्शन अभ्यास मंडल युवा ब्रिगेड के ग्रीष्मा त्रिवेदी व दीक्षा चौहान ने माला सिंह ठाकुर के निर्देशन में किया। 

'मुझसे अच्छा भारत का कोई दोस्त नहीं...', डॉनल्ड ट्रंप ने दिया ये बड़ा बयान

'हम तेजी से नफरत, भय और चुप्पी की खाई में गिरेंगे', रणबीर-आलिया के पक्ष में बोलीं शिवसेना सांसद

लंपी वायरस से राजस्थान में 50 हज़ार गायों की मौत, खुले में फेंके जा रहे शव.., कांग्रेस सरकार की नाकामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -