तमिलनाडु के धरमपुरी में एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतरी

चेन्नई: तमिलनाडु के सलेम के पास धरमपुरी में शुक्रवार को  कन्नूर-यशवंतपुर एक्सप्रेस ट्रेन (ट्रेन संख्या 07390) पटरी से उतर गई, जब उस पर चट्टानें गिर गईं। दक्षिण पश्चिम रेलवे के एक बयान के अनुसार इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ । बयान के अनुसार, शुक्रवार को 2,350 यात्रियों और पांच डिब्बों को लेकर ट्रेन सुबह 3 बजे  के बारे में थापरपुर और सिवड़ी (घाट सेक्शन) के बीच पटरी से उतर गई । गुरुवार को शाम 6.05 बजे केरल के कन्नूर रेलवे स्टेशन  से रवाना हुई ट्रेन बेंगलुरु के यशवंतपुर की ओर जा रही थी।

पश्चिमी रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी अनीश हेगड़े के अनुसार कोच बीआई, बी 2 (एसी थ्री-टियर), S6, S7, S8, S9, और S1O स्लीपर कोचों के पटरी से उतरने का कारण ,चट्टानों का अचानक गिरना था । हेगड़े के मुताबिक, अप्रभावित कोचों और यात्रियों ने थापरपुर और  सलेम की यात्रा फिर से शुरू की । बेंगलुरु की यात्रा करने के इच्छुक यात्रियों को पंद्रह बसें उपलब्ध कराई गईं।

रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी बेंगलुरू और सलेम से एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन (एआरटी) और एक मेडिकल इक्विपमेंट ट्रक के साथ पहुंचे। दक्षिण पश्चिम रेलवे की ओर से जारी बयान के अनुसार, इस दुर्घटना के कारण तीन रेल सेवाओं को डायवर्ट किया गया है ।

बारिश से चेन्नई बेहाल, आज भी भारी वर्षा का अनुमान.. तमिलनाडु में NDRF की 11 टीमें तैनात

कोहली-रोहित बाहर, रहाणे बने कप्तान.., BCCI ने किया न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान

कक्षा 1 से 10वीं तक 'पंजाबी' बना एक और जरूरी सबजेक्ट, उल्लंघन करने पर स्कूलों को भरना होगा लाखों का जुर्माना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -