स्वर्ण मंदिर के पास फिर से हुआ धमाका, 24 घंटे के अंदर दो बार विस्फोट से घबराएं लोग
स्वर्ण मंदिर के पास फिर से हुआ धमाका, 24 घंटे के अंदर दो बार विस्फोट से घबराएं लोग
Share:

अमृतसर: स्वर्ण मंदिर के पास हेरिटेज स्ट्रीट में सोमवार सुबह फिर से धमाका हो गया है। हालांकि दावा किया गया कि यह एक और मामूली विस्फोट था। हैरानी वाली बात यह है कि सोमवार को विस्फोट उसी स्थान पर हुआ जहां एक दिन पहले रविवार को धमाके की खबर भी सुनने के लिए मिली। सोमवार सुबह होने  की वजह से इस धमाके से कोई हताहत नहीं हुआ है। जबकि शनिवार- रविवार के मध्य रात में हुए धमाके की चपेट में आने से छह लोग जख्मी हो चुके है। पुलिस का इस बारें में कहना है कि धमाका लगभग उसी जगह हुआ है, जहां पहले धमाका हुआ था, जिसके बारे में बताया गया था कि यह हेरिटेज स्ट्रीट पर एक रेस्तरां की चिमनी में हुआ।

पुलिस जवाब देने से कतरा रही: वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, बम निरोधक दस्ता और फरेंसिक टीमें मौके पर पहुंच गई। हालांकि पुलिस दोनों धमाकों के बारे में कोई भी जानकारी देने से भी कतराने लगे है। इलाके के स्थानीय निवासियों का कहना है कि सोमवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे जोरदार धमाका हुआ।

ग्रीन बेल्ट और सीवरेज में तलाशी: सूत्रों ने इस बारें में कहा है कि किसी भी संदिग्ध वस्तु के छिपे होने की आशंका में ग्रीन बेल्ट, सीवरेज लाइन आदि में सघन तलाशी भी की जा रही है। पुलिस ने निर्बाध तलाशी अभियान के लिए सड़क के एक किनारे को भी बंद किया जा चुका हैं।

आतंकी हमले से इनकार: बता दें कि स्वर्ण मंदिर के पास हेरिटेज स्ट्रीट में शनिवार आधी रात हुए विस्फोट में 6 लोग जख्मी हो चुके है, जिससे इलाके में दहशत फैल चुकी है\। हालांकि, पुलिस ने कहा कि यह आतंकी हमला नहीं, बल्कि एक हादसा था।

पुलिस ने जारी की अडवाइजरी: विस्फोट के प्रभाव से आसपास की इमारतों की खिड़की के शीशे के उड़ने की वजह से चोटें आईं। अमृतसर के पुलिस आयुक्त नौनिहाल सिंह ने ट्वीट किया, 'घटनाओं के तथ्यों की कार्रवाई भी की जा रही है और घबराने की कोई जरूरत नहीं है। नागरिकों से शांति और सद्भाव बनाए रखने का आग्रह है। उन्होंने बोला है कि कोई भी पोस्ट या वीडियो शेयर करने से पहले तथ्य की जांच कर लें।'

यूपी पुलिस ने शाइस्ता परवीन को घोषित किया 'माफिया' ! साथ रखती है शूटर, बुर्के में दे रही कानून को चकमा

जाकिर हुसैन को मिला सम्मान, सलमान और अमन खान को पकड़वाकर बचाई नाबालिग बच्ची की जान !

बिहार: सरकारों से तंग आए नौकरशाह ? प्रशांत किशोर के जनसुराज से जुड़े 12 पूर्व IPS अधिकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -