गुजरात में आतंक की बड़ी साजिश का खुलासा
गुजरात में आतंक की बड़ी साजिश का खुलासा
Share:

नई दिल्ली : दिसंबर में गुजरात में विधान सभा चुनाव होने हैं. लेकिन उससे पहले ही एटीएस की टीम ने आतंक की एक बड़ी साजिश को नाकाम करते हुए दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आतंकियों के ISIS से जुड़े होने का शक जताया जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि पकडे गए आतंकियों के नाम मोहम्मद कासिम टिम्बरवाला और उबेद अहमद मिर्जा है.दोनों आतंकी गुजरात विधानसभा चुनाव के समय अहमदाबाद में किसी बड़े हमले की साजिश रच रहे थे. यहूदियों के धार्मिक स्थल तो निशाने पर थे ही साथ ही अहमदाबाद के खाडिया के बहाई मंदिर को निशाना बनाने के लिए वहां की रैकी भी की थी.कासिम को अंकलेश्वर और आबेद को सूरत से गिरफ्तार किया गया.

आपको जानकर हैरानी होगी कि कासिम अंकलेश्वर के एक अस्पताल में टेक्निशियन और उबेद सूरत जिला कोर्ट में वकील के साथ एक होटल भी चलाता है. दोनों आतंकवादी 2008 में अहमदाबाद में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों में भी शामिल थे. ये दोनों गुजरात चुनाव में दोनों आंतक फैला कर दोनों जमैका भाग जाना चाहते थे. एटीएस को दोनों के पास दो पेन ड्राइव भी मिली है.मिली जानकारी के अनुसार दोनों आतंकी अब्दुल अल फैजल और ISIS से बहुत प्रभावित थे और गुजरात के युवाओं को ISIS में शामिल कराना चाहते थे.

यह भी देखें

भाजपा पर आरोप लगाने वाले नरेंद्र पटेल जाऐंगे कोर्ट

9 दिसंबर से गुजरात में होगा मतदान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -