मशहूर प्लेबैक सिंगर टप्पू मिश्रा का निधन, कोरोना से ठीक होने के बाद गई जान

Jun 20 2021 12:07 PM
मशहूर प्लेबैक सिंगर टप्पू मिश्रा का निधन, कोरोना से ठीक होने के बाद गई जान

मशहूर ऑलीवुड पार्श्व गायिका टप्पू मिश्रा का शनिवार रात 11 बजे देहांत हो गया। टप्पू मिश्रा का एक प्राइवेट हॉस्पिटल में कोरोना के पश्चात् होने वाली समयस्यां का उपचार चल रहा था। गायिका बीते दो दिनों से वेंटिलेटर के सपोर्ट पर थीं। टप्पू मिश्रा को 19 मई को निजी कोविड अस्पताल में एडमिट किया गया था। 

गायिका के पिता का भी कोरोना से देहांत हो गया था। पिता के निधन के नौ दिनों पश्चात् ही टप्पू मिश्रा को प्राइवेट कोविड अस्पताल में एडमिट किया गया था। इसके पहले वो अपने घर में ही क्वारंटीन में थीं। मगर जब उनका ऑक्सीजन स्तर 45 पहुंच गया तो परिवार के सदस्यों ने उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

गायिका टप्पू मिश्रा कोरोना से स्वस्थ हो गए थे तथा उन्हें दूसरे हॉस्पिटल में एडमिट कर दिया गया था। मगर गायिका को कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होने के पश्चात् भी कुछ दिक्कतें हो रही थी। उनके फेफड़ों में इंफेक्शन अधिक हो गया था, जिसका उपचार किया जा रहा था।वर्क फ्रंट की बात करें तो ऑलीवुड इंडस्ट्री की टप्पू मिश्रा शानदार गायकों में से एक थीं। उन्होंने कई मूवीज के गाने और भजन गाए। उन्होंने अपने करियर का आरम्भ वर्ष 1995 में फिल्म कुला नंदन के गाने गाकर की थी। मगर उन्हें 'ना रे ना बाजना बंसी' गाने से पहचान मिली थी। 

अपने पिता कौशिक सेन को लेकर रिद्धि सेन ने कही ये बात

काजल अग्रवाल को पति गौतम ने अनोखे अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर किया ये मजेदार पोस्ट

वे बंगाली फ़िल्में जिन्होंने पारिवारिक मूल्यों को दी तवज्जो