यहाँ पर महंगी हुई शराब और बीयर
यहाँ पर महंगी हुई शराब और बीयर
Share:

जमशेदपुर: शराब पीने वालों के लिए जरुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, कोल्हान समेत पूरे झारखंड में शनिवार से शराब एवं बीयरों के दामों में बढ़ोतरी आई है। यह फैसला उत्पाद ‌विभाग ने एक अक्टूबर से लागू किया है। उत्पाद विभाग ने यह आदेश प्रदेश के दोनों थोक लाइसेंसधारी मेसर्स दीशिता वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड व मेमर्स ओम साईं बेवरेजेजे प्राइवेट लिमिटेड को दिया गया है। 

साथ ही उन्होंने नए एमआरपी की ब्रांडवार विवरण भी दे दिया है। वहीं उत्पाद एवं मद्द निषेध विभाग ने 11 शहरों को चेतावनी जारी करते हुए बताया कि इस जिलों में शराब की ब्रिकी बेहद कम हुई है। इन 11 जिलों में रांची, सिमडेगा, गुमला, गढ़वा, लातेहार, पलामू, जामताड़ा, पाकुड़, देवघर, पश्चिम सिंहभूम व कोडरमा जिले सम्मिलित है। 

जिसे चिट्ठी लिखकर कहां गया है कि शराब एवं बीयर के विक्रेताओं अपने स्टाक को पूरा करें। वहीं शनिवार से शराब के दामों में दस से 40 रुपये तक की वृद्धि हुई है। यह फैसला सिर्फ स्थानीय ब्रांड पर ही लागू होंगे। वहीं 160 रुपये की बीयर अब लोगों को 190 रुपये में मिलेगी। केन बीयर की कीमतों में भी 10 रुपये की वृद्धि की गयी है। वही इस खबर से शराब पीने वालों के बड़ा झटका लगा है। 

शिव महापुराण का हो रहा आयोजन, शिव बारात में झूमे श्रद्धालू

लगातार गिरते रुपए को देख भड़कीं मायावती, पुछा- उद्योगपति क्या कर रहे ?

इंदौर फिर लगाएगा स्वच्छ्ता का छक्का, शहर के इन स्थानों पर होगा सीधा प्रसारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -