पंजाब में मंत्रिमंडल का विस्तार फिर टला

जालंधर : पंजाब कैबिनेट में होने वाला विस्तार एक बार फिर टल गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब यह विस्तार 29 अप्रैल के बाद ही होगा. वैसे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह आज 19 अप्रैल को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिल रहे हैं.

बता दें कि पंजाब मंत्रिमंडल में बहुत दिनों से विस्तार दिए जाने की प्रक्रिया लंबित चल रही है. यह विस्तार अभी होना था , लेकिन एक बार फिर यह दस दिन के लिए आगे टल गया है. ऐसा इसलिए हुआ है, क्योंकि कांग्रेस ने 29 अप्रैल को दिल्ली में रैली आयोजित की है.पार्टी इस रैली की तैयारियों में व्यस्त है. दूसरी बात यह है कि । रैली से पहले कैबिनेट का विस्तार करके पार्टी पंजाब में कोई विवाद पैदा करना नहीं चाहती. इसलिए अब यह विस्तार 29 अप्रैल के बाद ही होगा.

आज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिल रहे हैं. इस दौरान बैठक में कैबिनेट में शामिल किए जाने वाले संभावित चेहरों के नाम तय किये जाने की सम्भावना है. लेकिन इन नामों की घोषणा तो 29 अप्रैल के बाद ही होगी. मंत्रिमंडल विस्तार टलने का एक दूसरा कारण कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सी.डब्ल्यू.सी.) का गठन नहीं होना भी है.कुछ विधायकों को भी इसमें समायोजित किया जा सकता है .जब तक सी.डब्ल्यू.सी. का पूरी तरह गठन नहीं हो जाता यह विस्तार होने में भी संदेह व्यक्त किया जा रहा है.

यह भी देखें

सिद्धू के रोडरेज फैसले पर टिकी सबकी निगाहें

परमीश वर्मा गोली कांड में एक आरोपी गिरफ्तार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -