पूर्व ओलंपिक जिम्नास्टिक कोच ने यौन शोषण का आरोप लगने के बाद कर डाला ये काम

Feb 26 2021 01:28 PM
पूर्व ओलंपिक जिम्नास्टिक कोच ने यौन शोषण का आरोप लगने के बाद कर डाला ये काम

लांसिंग: पूर्व अमेरिकी ओलंपिक जिम्नास्टिक कोच ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली, जिसके बाद उसके मिशिगन जिम को लड़कियों को प्रशिक्षित करने और फिर उनके साथ दुर्व्यवहार करने के लिए मानव तस्करी के केंद्र में बदल दिया गया। कथित तौर पर उन पर दो दर्जन अपराधों के आरोप लगाए गए थे जो उनकी देखभाल के तहत शारीरिक, भावनात्मक और यौन शोषण करने वाले जिमनास्ट थे। जॉन गेदरट को 24 आरोपों का सामना करना पड़ा जो उन्हें जेल में बंद हो सकते थे। 

राज्य पुलिस के अनुसार, उन्हें लैंसिंग के पास एक ईटन काउंटी अदालत में पेश होना था, लेकिन उनका शव अंतरराज्यीय 96 के साथ एक आराम क्षेत्र में पाया गया। मिशिगन अटॉर्नी जनरल डाना नेसेल ने पुष्टि की कि गेडरट ने गुरुवार की दोपहर को अपनी जान ले ली, अपनी मौत को "सभी के लिए एक दुखद कहानी का दुखद अंत" कहा। इससे पहले गुरुवार को, नेसेल ने गेडट के खिलाफ 24-काउंट शिकायत की घोषणा की थी, जिनके पास एक प्रशिक्षण सुविधा थी। मिशिगन के लैंसिंग के पास, जहाँ दोषी यौन अपराधी लैरी नासर ने जिम के डॉक्टर के रूप में काम किया। 

शिकायत में 13 और 16 साल की उम्र के बीच एक अनाम एथलीट के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप शामिल थे, और आरोप लगाया कि गेड्डर्ट के युवा जिमनास्ट के उपचार ने मानव तस्करी का गठन किया जैसा कि उन्होंने कथित तौर पर अपने एथलीटों को जबरन श्रम या सेवाओं के अधीन किया जो उन्हें चोटों से पीड़ित थे। और परेशान करता है। अभियोजकों ने कहा कि गेदरट ने उन चोटों की उपेक्षा की, जो पीड़ितों द्वारा उन्हें बताई गई थीं और उनके द्वारा तय किए गए मानक के अनुरूप प्रदर्शन करने के लिए जबरदस्ती, धमकी, धमकी और शारीरिक बल का इस्तेमाल किया।

ब्राजील ने भारत बायोटेक के साथ किया समझौता, अप्रैल में दूसरी और मई में आएगी वैक्सीन की तीसरी खेप

कोरोना को लेकर डब्ल्यूएचओ विशेषज्ञों ने दी स्वास्थ्य जोखिम चिंता की चेतावनी

कोरोना के बढ़ते मामलों के साथ ब्रुनेई में बढ़ सकती है लॉक डाउन की अवधि