जान बचने के लिए पूर्व विधायक को ट्रेन के शौचालय में पड़ा छिपना, जाने पूरा मामला
जान बचने के लिए पूर्व विधायक को ट्रेन के शौचालय में पड़ा छिपना, जाने पूरा मामला
Share:

भोपाल: रेल यात्रियों की सुरक्षा के लिए विभाग भले ही कई स्तरों पर इंतजाम का दावा करे, मगर हकीकत इससे जुदा है. मध्य प्रदेश के पूर्व विधायक समाजवादी पार्टी विधायक सुनीलम को एक अज्ञात युवक ने कथित रूप से गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. पूर्व विधायक को युवक के डर से टायलेट में छिपकर अपनी जान बचाना पड़ा। यह घटना तब हुई जब मुलताई विधानसभा क्षेत्र के दो बार के विधायक सुनीलम सोमवार-मंगलवार की रात को गोंडवाना एक्सप्रेस के एसी कोच में निजामुद्दीन से मुलताई की यात्रा कर रहे थे।

एक पत्र लिखकर सुनीलम ने मंगलवार को केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल से इस घटना की शिकायत की। डॉ. सुनीलम बी-वन एसी कोच में यात्रा कर रहे थे। इसी दाैरान बीना रेलवे स्टेशन पर एक महिला के साथ पहुंचे युवक ने काेच में मौजूद लाेगाें के साथ अभद्रता करना शुरू कर दिया। सुनीलम ने बताया कि आरोपी आरती नामक महिला के साथ बीना स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ा। उसने कथित रूप से दुर्व्यवहार किया और उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। ये हंगामा तीन घंटे तक चला। ट्रेन के भोपाल स्टेशन पर पहुंचने के पहले उस व्यक्ति ने अपने कई साथियों को बुलाकर गाली गलौच की। समाजवादी पार्टी के नेता ने दावा किया कि उन्होंने ट्रेन के यात्री टिकट परीक्षक (टीटीई) को घटना के बारे में बताया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

सुनीलम ने आरोप लगाया कि आरोपी अपने गुर्गों के साथ मिलकर मुझे मारने की कोशिश की। जिससे बचने के लिए उन्हें टॉयलेट छिपना पड़ा। डॉ. सुनीलम ने बताया इस घटना को लेकर किए गए ट्वीट पर भी कोई मदद नहीं मिली। उन्होंने जान से मारने की धमकी देने वाले गुंडों को तत्काल गिरफ्तार किए जाने, दोषी अधिकारियों और कर्मचारियों को तत्काल निलंबित कर गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।

कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ जारी

आईओसी और एयर इंडिया के बीच का गतिरोध खत्म, इस कारण था मतभेद

कुलभूषण जाधव केस में आज फैसला सुनाएगा इंटरनेशनल कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -