राहुल गांधी की अपमानजनक टिप्पणी से नाराज केरल के पूर्व सांसद ने कही ये बात
राहुल गांधी की अपमानजनक टिप्पणी से नाराज केरल के पूर्व सांसद ने कही ये बात
Share:

राज्य में चुनाव होने के साथ केरेला हाई-वोल्टेज पर है। पार्टियां चुनाव में व्यस्त हैं और प्रचार कर रहे हैं और अपनी किटी में हर चीज को आजमा रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कोई वोट विरोधी पार्टी को न जाए। जबकि इस सब अराजकता में कई नेता बयान और रणनीति बना रहे हैं। ऐसे ही एक नेता वायनाड सांसद और कांग्रेस नेता राहुल गांधी हैं जिनकी टिप्पणी ने एक नए राजनीतिक युद्ध को भड़का दिया है। 

राहुल गांधी ने 'केवल महिलाओं के कॉलेजों का दौरा करने' के लिए एक बयान दिया, जिस पर इडुक्की के पूर्व सांसद जॉयस ने कटाक्ष किया। राहुल गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के लिए केरल के सांसद पर हमला हुआ है। पूर्व स्वतंत्र सांसद जॉयस जॉर्ज ने कहा कि लड़कियां मंगलवार को केरेला मंत्री एमएम मणि के समर्थन में एक रैली में राहुल गांधी से "सावधान" रहेंगी। जॉर्ज ने लड़कियों को चेतावनी देते हुए कहा कि 'वह शादीशुदा नहीं थी।' विवादास्पद टिप्पणी के बाद, कांग्रेस ने एक वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया “हम जॉइस जॉर्ज की इस भ्रामक टिप्पणी की निंदा करते हैं। 

यह स्पष्ट है कि सीपीआईएम चुनाव हारने की गर्मी महसूस कर रही है। ” कांग्रेस की केरल इकाई ने पूर्व सांसद को थप्पड़ मारा और कहा कि यह स्पष्ट है कि माकपा विधानसभा चुनाव हारने की गर्मी महसूस कर रही थी। पूर्व नेता राहुल गांधी ने कॉलेज की लड़कियों से कहा था कि समाज आपको आगे बढ़ाने जा रहा है। भारत में समाज आपके साथ बहुत बुरा व्यवहार करेगा। वे हर एक दिन आपका अपमान करेंगे, लेकिन यह आपको वह नहीं करने देगा जो आप चाहते हैं। यह आप पर हमला करेगा। उसके लिए, आपको उस तरीके को समझना होगा जिस पर आपको धकेल दिया गया है, उन ताकतों को समझें जो आपको नुकसान पहुंचा रही हैं और फिर खुद को ठीक से स्थिति दें।

फिनलैंड ने केवल 65 आयु के लोगों के लिए वैक्सीन का उपयोग किया शुरू

फिलिस्तीन ने इजरायल से किया आग्रह, चुनावों को लेकर कही ये बात

आयरलैंड में विदेशी यात्रियों की संख्या में इस साल 76 प्रतिशत की आई कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -