पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी अंपायर अनुपमा की कोरोना के चलते हुई मौत
पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी अंपायर अनुपमा की कोरोना के चलते हुई मौत
Share:

भारत की हॉकी बिरादरी के शोक में, पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी अंपायर अनुपमा पंचमींदा का रविवार सुबह बेंगलुरु में कोविड से संबंधित जटिलताओं के कारण निधन हो गया। राष्ट्रीय स्तर के एक पूर्व खिलाड़ी पंचनिमंद ने अपने करियर की शुरुआत में ही अंपायरिंग कर ली और अंपायर के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। 

वह सैंटियागो, चिली में 2005 जूनियर महिला विश्व कप, राष्ट्रीय राजधानी में 2013 हॉकी वर्ल्ड लीग राउंड -2 और कुआलालंपुर में 2013 महिला एशिया कप जैसे कई बड़े टिकटों के कार्यक्रमों में कामयाब रही। हॉकी इंडिया के अध्यक्ष ज्ञानेंद्रो निंगोम्बम ने कहा कि शोक संतप्त परिवार के प्रति भारत के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए, इसके अध्यक्ष ज्ञानेंद्रो निंगोम्बम ने कहा: अनुपमा पंचमींदा भारत की पहली कुछ महिलाओं में से एक थीं। “वह बहुत प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में अंपायर बनने वाली भारत की पहली कुछ महिलाओं में से एक थीं। 

हम हॉकी इंडिया में उनके परिवार और दोस्तों के दुख को साझा करते हैं और हम अनुपमा के परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। ' निंगबोम ने एक बयान में कहा, वह 40 वर्ष की थीं। पूर्व राष्ट्रीय स्तर की हॉकी खिलाड़ी, अनुपमा ने कई प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों में भाग लिया, जैसे कि सैंटियागो में 2005 बीडीओ जूनियर विश्व कप (महिला), हीरो हॉकी वर्ल्ड लीग राउंड -2 (महिला) 2013 में नई दिल्ली में और 2013 महिला एशिया कप कुआलालंपुर में, दूसरों के बीच में बहुत ही फेमस थी।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -