पूर्व आईसीसी सीएफओ फैसल हसनैन को पीसीबी ने सीईओ पद के लिए चुना
पूर्व आईसीसी सीएफओ फैसल हसनैन को पीसीबी ने सीईओ पद के लिए चुना
Share:

 


लाहौर: आईसीसी के पूर्व मुख्य वित्तीय अधिकारी फैसल हसनैन को वसीम खान के स्थान पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का अगला मुख्य कार्यकारी नियुक्त किया गया है।

फैसल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के सीएफओ के रूप में 2007-2015 और 2016-2023 चक्रों के लिए शासी निकाय के वाणिज्यिक अधिकारों की बिक्री में शामिल थे। फैसल ने जिम्बाब्वे के लिए भी क्रिकेट खेला।

एक बयान में, पीसीबी के अध्यक्ष रमिज़ राजा ने कहा, "फैसल विश्व क्रिकेट में एक जाना-पहचाना चेहरा हैं और कॉर्पोरेट प्रशासन, वित्तीय प्रबंधन और वाणिज्यिक कौशल में उनकी विशेषज्ञता के लिए अच्छी तरह से सम्मानित, सम्मानित और भरोसेमंद हैं।" उन्होंने कहा "पीसीबी के लिए मेरे पास जो योजनाएं हैं, उनके साथ फैसल एक अद्भुत फिट होंगे क्योंकि वह पाकिस्तान क्रिकेट को बढ़ाने और मजबूत करने के हमारे वाणिज्यिक और वित्तीय उद्देश्यों को प्राप्त करने में हमारी सहायता करने के लिए अपनी विशाल विशेषज्ञता और ज्ञान का उपयोग कर सकते हैं।" हसनैन ने एक के लिए कहा कि वह पाकिस्तान क्रिकेट की छवि और प्रतिष्ठा को सुधारने का इरादा रखते हैं। "मैं पाकिस्तान क्रिकेट के लिए पीसीबी अध्यक्ष के दृष्टिकोण को पूरा करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं, लाखों उत्साही पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसकों की उम्मीदों और सपनों को पूरा करने, और हमारी मौजूदा वाणिज्यिक साझेदारी, आईसीसी और अन्य क्रिकेट बोर्ड को मजबूत करने के साथ-साथ नई साझेदारी विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध हूं।”

मैक्स वर्स्टापेन ने रेस के अंतिम चरण में किया कमाल, चैंपियन लुईस हैमिल्टन को पछाड़ा

लेट मिला वीजा फिर भी समय से वर्ल्ड चैंपियनशिप खेलने पहुंचे श्रीकांत

सीनियर नेशनल हॉकी: ओडिशा, महाराष्ट्र, बंगाल यूपी ने दर्ज की बड़ी जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -