जानिए क्या हुआ था? जब विजय ने मास्टर के सेट पर शांतनु को किया था ट्रोल

विजय और शांतनु एक महान मित्रता साझा करते हैं, और उनकी बॉन्डिंग सभी को अच्छी तरह से पता है। शांतनु ने हालिया एक्शन ड्रामा 'मास्टर' में विजय के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया, जहां उन्होंने उनके साथ हॉर्न बजाए। शांतनु के साथ एक विशेष बातचीत में, अभिनेता ने 'मास्टर' की शूटिंग के दौरान विजय के साथ बिताए एक पल को याद किया।

"एक दृश्य में जहां मेरे चरित्र को एक बार में विजय के चेहरे पर धुआं छोड़ना पड़ा। दृश्य की शूटिंग के दौरान, मैंने गलती की, और मेरी नाक से धुआं छोड़ दिया। विजय ने तुरंत मुझे ट्रोल किया और कहा "पेरिया आल आह मुकुला लाम पोगई विद्रींगा" (एक विशेषज्ञ धूम्रपान करने वाले की तरह दिखता है। अभिनेता की इस तरह की टिप्पणी सुनकर बहुत खुशी हुई और मैं हँसी में फूट पड़ा। वास्तव में, मैं विजय द्वारा ट्रोल किए जाने से खुश था," शांतनु ने याद करते हुए खुशी के पल साझा किए।

दूसरी ओर पेशेवर रूप से शांतनु अगली बार 'मुरुंगक्कई चिप' में दिखाई देंगे, और हाल ही में रिलीज़ हुआ गीत 'ताल्कू लेससु वर्कू मोरू' संगीत प्लेटफार्मों पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। फिल्म एक उपयुक्त तारीख पर बड़े पर्दे पर हिट करने के लिए शांति से आगे बढ़ रही है। शांतनु विक्रम सुकुमारन के साथ 'रावण कोट्टम' का भी हिस्सा हैं, और फिल्म की 50% शूटिंग पूरी हो चुकी है। शांतनु फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि यह उनके लिए पूरी तरह से एक नया काम है।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के यूजर्स को इन तथ्यों का करना होगा पालन नहीं तो लग जाएगा प्रतिबन्ध

एमपी कांग्रेस नेता अजय सिंह ने पीएम से वरिष्ठ नागरिक पेंशन बढ़ाने का किया आग्रह

ओडिशा के वैक्सीनेशन सेण्टर की बड़ी लापरवाही, 30 मिनट के अंतराल में व्यक्ति को दी गई दोनों खुराक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -