Video : पीएम मोदी के स्लोगन थीम पर बना था उनके जन्मदिन का ये खास केक, जो था 68 मीटर लम्बा
Share:

जैसा कि आप जानते हैं कल यानी 17 सितम्बर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन था, जिसे पुरे देश में जनता ने आने अपने तरीके से मनाया. पीएम का जन्मदिन था और खास तो होना ही था. तो आज हम उसी को लेकर एक बात बताने वाले हैं. तो ऐसा ही खास बना है इनका जन्मदिन.

 दरअसल, इसे खास बनाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर सूरत में 68 मीटर लंबी और 680 किलो का केक काटा गया. जी हाँ, ये वाकई बहुत बड़ा था और खास भी. इतने बड़े केक के ऊपर मोदी के कई बड़े स्लोगन लिखे हुए थे. स्लोगन थीम पर बने इस केक के ऊपर, 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ', 'डिज़िटल इंडिया' और ऐसे ही कई बड़े स्लोगन लिखे हुए थे.

आपको बता दे पीएम मोदी अपने गुजरात दौरे के दौरान वडोदरा भी गए जहाँ उनका बेहद ही शानदार तरीके से स्वागत किया गया. इस खास मौके पर लोगों ने रातभर नाच-गाकर और केट काटकर पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया. इस तरह जश्न मनाते समय लोग काफी उत्साहित दिखाई दे रहे थे और उनमे ये उत्साह देखने को मिला. पीएम मोदी के जन्मदिन पर देश कि कई जगहों को खास तौर पर तैयार किया गया था जो वाकई देखने लायक था. तो देखिये इनके जन्मदिन पर बना ये बड़ा सा केक.

रूस के समंदर से मिली मछुआरे को 1 टन की Sunfish, वायरल हो रही है तस्वीर

माँ के Facial ने जब द्वारा दिया बच्चे को, देखिये इस वायरल वीडियो में

जब कोई खूबसूरत लड़की कर जाए आपकी पोपट

Video : आखिर क्यों लोगों को मार रहा है ये Killer Clown

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -