कभी नहीं बनूँगा बीजेपी अध्यक्ष- नितिन गडकरी
कभी नहीं बनूँगा बीजेपी अध्यक्ष- नितिन गडकरी
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय राजमार्ग और सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए अपनी आपबीती बताई है, उन्होंने कांग्रेस शासन में अपने खिलाफ हुई कार्यवाही के बारे में बताते हुए कहा कि "उस वक़्त जिस हालत में मुझे बीजेपी के अध्यक्ष पद से हटना पड़ा था, उसका मुझे आज भी मलाल है, मुझपर बेबुनियाद आरोप लगाए गए थे. मुझे और मेरे परिवार को 2 साल तक कांग्रेस सरकार द्वारा प्रताड़ित किया गया, फिर कांग्रेस के द्वारा ही मुझे क्लीन चिट भी दी गई."

उन्होंने आगे कहा कि "उस समय मुझे लगा कि बीजेपी के अध्यक्ष होने के नाते मेरे साथ ऐसा व्यव्हार किया जा रहा है, इसलिए मैंने तय कर लिया था कि कुछ भी बनूँगा पर बीजेपी का अध्यक्ष कभी नहीं बनूँगा. इसका दुख और दर्द हमेशा रहेगा कि मीडिया से उन चीजों को खूब दिखाया गया जो सच नहीं था. कांग्रेस ने एक तरह से मेरे खिलाफ मुहिम छेड़ दी थी. लेकिन अब मैं वो चीजें आज भूल चुका हूं. अच्छा काम कर रहा हूं, मंत्री बन गया हूं. तारीफें हो रही हैं. लेकिन अब मैं चाहता हूं कि ऐसा किसी दूसरे के साथ नहीं हो."

गौरतलब है कि 1 जनवरी 2010 से 22 जनवरी 2013 बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष रहे गडकरी का 2015 में भी  राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना जाना तय था. लेकिन आखिरी मौके पर उनके खिलाफ ताबड़तोड़ आयकर विभाग के छापे पड़े और फिर उन्हें अध्यक्ष पद से हटना पड़ा था और आनन-फानन में राजनाथ सिंह को पार्टी अध्यक्ष बनाया गया था.

एक देश एक चुनाव: क्या संविधान में है इज़ाज़त ?

पीएम ने मन की बात में जल संरक्षण पर जोर दिया

पीएम आज करेंगे मन की बात, ये होंगे अहम मुद्दे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -