क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया बनेंगे सीएम ?

क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया बनेंगे सीएम ?
Share:

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के गुना से कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक न्यूज़ चैनल के साथ हुई बातचीत में मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की रणनीति से लेकर खुद के मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाए जाने के सवालों को लेकर बिना कोई लाग-लपेट के सीधे जवाब दिए.  राहुल गांधी के निर्देश में संसद में कांग्रेस की रणनीति को अंजाम देना हो या मध्य प्रदेश में कांग्रेस को दोबारा मजबूत करने की मुहिम, सभी में सिंधिया बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते दिखाई देते हैं.

कांग्रेस की ओर से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद के चेहरा घोषित किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आम कार्यकर्ता के रूप में पार्टी उनको जो जिम्मेदारी देगी, वो उसका निर्वहन करेंगे. दरअसल, सिंधिया से सवाल किया गया कि मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के सबसे ज्यादा लोकप्रिय चेहरा हैं, तो पार्टी क्यों नहीं आपको मुख्यमंत्री का उम्मीदवार घोषित कर रही है? इस पर उन्होंने कहा कि सिर्फ चेहरा घोषित करने से चुनाव नहीं जीते जाते हैं. किसी राज्य में चुनाव तभी जीते जाते हैं, जब पूरी पार्टी मिलकर काम करे. इसके आगे उन्होंने कहा कि आम कार्यकर्ता के रूप में कांग्रेस पार्टी जो भी जिम्मेदारी सौंपेगी,  उसको स्वीकार करेंगे.

इस दौरान उन्होंने आगामी चुनाव में कांग्रेस की रणनीति से जुड़े सवाल पर कहा कि आगामी चुनावों में मोदी सरकार को आंतरिक सुरक्षा, देश के अंदर के माहौल, विदेश नीति, डोकलाम का मसला, पाकिस्तान के मसले, बेरोजगारी के मुद्दे, महिला सुरक्षा के मुद्दे, डेटा और पेपर लीक के मामले पर जवाब देना होगा. सूबे की जनता भी बीजेपी की शिवराज सरकार से उकता गई है. इसी का नतीजा है कि हालिया चुनाव में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा था . 

गलती थी कि हमने आपको सीएम बनाया -तेजस्वी यादव

राहुल ने भरी मोदी को 2019 में हराने की हुंकार

कर्नाटक चुनाव: भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की सूचि

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -