हुआ कन्फर्म, पति संग नच बलिये 9 को होस्ट करेंगी दिव्यांका त्रिपाठी
हुआ कन्फर्म, पति संग नच बलिये 9 को होस्ट करेंगी दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो नच बलिए 9 जल्द ही ऑन एयर होने वाला है और इस शो को लेकर सभी बेताब है. ऐसे में हमने आपको पहले ही बताया था कि दिव्यांका त्रिपाठी इस शो को होस्ट करते हुए नजर आने वाली हैं वहीं अब खुद एक्ट्रेस ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि वह इस शो का हिस्सा हैं.

जी हाँ और इतना ही नहीं इसमें उनका साथ एक्टर और उनके पति विवेक दहिया भी देने वाले हैं. जी दरअसल हाल ही में इस बारे में बात करते हुए दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा, ''विवेक और मैं एक साथ ये प्री लॉन्च एपिसोड के लिए कर रहे हैं. मैं हमेशा विवेक के साथ होस्ट करना चाहती थी. मुझे बहुत खुशी है कि हमें नच बलिए में यह मौका मिला, जोकि हमारे जीवन का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है.''

वैसे इन दिनों दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति के साथ हॉलीडे एंजॉय करती नजर आ रही हैं और आप सभी को यह भी बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया इस शो के पिछले सीजन के विनर रह चुके हैं. वहीं अब दोनो को एक बार फिर नच के मंच पर देखने सही में धमाकेदार होगा. इसी के साथ इस शो को होस्ट करने से पहले दिव्यांका त्रिपाठी ‘द वॉइस’ शो को होस्ट कर चुकी हैं और एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया नच बलिए 9 के ग्रैंड प्रीमियर के एपिसोड को होस्ट करने वाले हैं जिसके लिए उनके फैंस खूब एक्साइटेड हैं.

करणवीर बोहरा ने अपनी ​फिल्म के रिलीज से पहले इंदौर के इस लोकप्रिय मंदिर में आए नजर

डॉल्फिन संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं क्रिस्टल डीसूजा

ये लोकप्रिय एक्ट्रेस नच बलिए 9 को करेगी होस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -