बिग बॉस 13 में दिखेगा दया का जलवा तो अम्माजी जमाएंगी रंग!
बिग बॉस 13 में दिखेगा दया का जलवा तो अम्माजी जमाएंगी रंग!
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही बिग बॉस 13 शुरू होने वाला है. ऐसे में टीवी का यह पसंदीदा रियलिटी शो जल्द ही आने वाला है और इसे लेकर हर दिन एक बड़ी खबर आ रही है. ऐसे में अभी तक बिग बॉस13 से कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में कई टीवी स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं और शो के मेकर्स शो को हिट बनाने के लिए पॉपुलर चेहरे खोज रहे हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार इस बार बिग बॉस 13 में CID फेमस दया (दयानंद शेट्टी),और 'ना आना इस देश लाडो' की अम्माजी (मेघना मलिक) नजर आने वाले हैं.

दोनों को शो के लिए अप्रोच किया गया है. आप सभी को यह भी बता दें यह दोनों ही टीवी के मशहूर सितारों में से एक हैं और इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है. जी हाँ, वहीं अब अगर ऐसा होता है तो यह शो काफी चलेगा और टीआरपी के मामले में भी काफी आगे बढ़ेगा. जी हाँ, वहीं बिग बॉस 13 की सेट की लोकेशन को भी चेंज किया गया है और उसे लोनावाला के गोरेगांव में शिफ्ट किया गाया है. इसी के साथ कुछ समय पहले शो की थीम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है और इस बार मेकर्स ने हॉरर थीम फाइनल की है.

आप सभी को यह भी बता दें यह काफी ही रोमांचक होगी और इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि बिग बॉस के सीजन 12 ने टीआरपी या इंटरटेनमेंट के मामले में कोई खास कमाल नहीं दिखाया था इस कारण इस बार बहुत कुछ नया होने वाला है.

हिना खान को पीछे छोड़ टीवी की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बनी यह अभिनेत्री

अपनी प्रेग्नेंसी को कुछ इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं माहि विज

सिल्वर ड्रेस में चमचमाती नजर आईं सुरभि चंदना, लोग बाँध रहे तारीफों के पूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -