Excitel ने की बड़ी घोषणा, कहा-
Excitel ने की बड़ी घोषणा, कहा- "आउटेज होने पर मुफ्त में...."
Share:

इंडिया के सबसे तेजी से बढ़ते फाइबर ब्रॉडबैंड नेटवर्क प्रोवाइडर एक्साइटेल (Excitel) ने अपने नए और इंडस्ट्री-फर्स्ट, सर्विस लेवल एग्रीमेंट (एसएलए) का एलान कर दिया है। नई शर्तों के अंतर्गत यदि किसी एक्साइटेल फाइबर ब्रॉडबैंड यूजर्स को कम-से-कम 4 घंटे इंटरनेट आउटेज होने पर एक दिन का इंटरनेट सर्विस मुफ्त प्रदान की जाने वाली है। जिसके अतिरिक्त कंपनी ने यह भी बोला है कि ब्रांडबैंड कनेक्शन में आने वाली किसी भी परेशानी का समाधान 4 घंटे के अंदर किया जाने वाला है।

नई सुविधा पर एक्साइटेल ब्रॉडबैंड के सह-संस्थापक और CEO विवेक रैना ने बोला ही कि 'हमने एक्साइटेल परिवार के साथ अपने ग्राहक आधार में तेज वृद्धि दर्ज की है जो अब 6,50,000 तक पहुंच चुकी है। अनलिमिटेड और किफायती सुपरफास्ट फाइबर ब्रॉडबैंड के हमारे वादे को देश के युवाओं ने पसंद कर लिया है। मेरा कहना है  कि स्पीड और कनेक्टिविटी के मामले में शानदार पेशकश होना बहुइट ही अच्छी बात है।'

ख़बरों की माने तो एक्साइटेल ने 2021 के एप्रेकॉम एआई के साथ साझेदार कर ली है। एप्रेकॉम, फिक्स्ड नेटवर्क की परफॉर्मेंस का रियल-टाइम मॉनिटरिंग और इनसाइट्स डाटा देने में सहायता कर रही है। इस तरह का ऑफर देने वाला एक्साइटेल देश का इकलौता इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर बन चुका है। कुछ माह पूर्व ही  Excitel ने PlayboxTV के साथ साझेदारी की है जो कि एक OTT एग्रीगेटर एप भी कहा जा रहा है। इस पर ग्राहकों को 350 से अधिक लाइव टीवी चैनल और 40+ OTT सर्विसेज मिलती हैं। इस साझेदारी के अंतर्गत Excitel के यूजर्स को ब्रांडबैंड प्लान के साथ अमेजन प्राइम वीडियो और ZEE5 जैसे एप्स के सब्सक्रिप्शन मिलने वाले है। प्लान की शुरुआती कीमत 799 रुपये है।

जल्द आपको मिलने वाली है Nasal Vaccine, जानिए कैसे काम करता है 'नाक का टीका' ?

कोरोना से जंग में भारत का एक और बड़ा कदम, नेज़ल वैक्सीन के ट्रायल को मिली मंजूरी

आज ही जीते 15 हजार का आकर्षक इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -