साहो में काम करने पर बोलीं एवलिन शर्मा, कहा- 'प्रभास के साथ...'
साहो में काम करने पर बोलीं एवलिन शर्मा, कहा- 'प्रभास के साथ...'
Share:

बाहुबली फेम प्रभास के फैंस के साथ एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को अब बेसब्री से 'साहो' की रिलीज का इंतजार है और उनकी इस बेसब्री का अंदाजा उनकी इंस्टाग्राम वॉल देखकर ही आसानी से लगाया जा सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि रिलीज के 5 दिन पूर्व ही उन्होंने अपने किरदार को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी लिखी है.

अभिनेत्री एवलिन शर्मा के मुताबिक़, वह फिल्म 'बाहुबली' की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और जब उन्हें प्रभास अभिनीत फिल्म 'साहो' में काम करने का प्रस्ताव मिला तो वे इस दौरान बेहद उत्साहित हो गईं थी. 

एवलिन द्वारा इंस्टाग्राम पर लिखा गया है कि, "'बाहुबली' की बहुत बड़ी प्रशंसक होने के नाते आप कल्पना कर सकते हैं कि मैं प्रभास के साथ काम करने को लेकर कितना उत्साहित थी. जब 'साहो' में जेनिफर का रोल करने के लिए मुझे सुजीत द्वारा फोन कर पूछा तो बस एक जवाब था, हां." वहीं इसके साथ ही एवलिन द्वारा एक तस्वीर भी पोस्ट की गई थी, जिसमें वह प्रभास के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें प्रभास और श्रद्धा कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'साहो' को लेकर काफी उम्‍मीदें लगाई जा रही हैं. इस फिल्‍म के जरिए प्रभास का बॉलीवुड डेब्‍यू भी माना जा रहा है और इस फिल्‍म में जबरदस्‍त एक्‍शन और स्‍पेशल इफेक्‍ट्स देखने को मिलेंगे. फिल्म 350 करोड़ रु के भरी भरकम बजट में बनी है. इसे 30 अगस्त को रिलीज किया जा रहा है. 

 

सड़क 2 का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, पूजा भट्ट ने किया वीडियो शेयर

जिस गाने को गाकर स्टार बन गई रानू उसके राइटर की हालत देखकर आ जाएगा आपको तरस!

सैफ अली खान की तारीफ़ सुनकर सातवें आसमान पर पहुँच गई यह एक्ट्रेस

ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी खबर सुनकर डिप्रेशन में चले गए थे मधुर भंडारकर, वजह कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -