'हेरा फेरी' को लेकर खूब एक्साइटेड हैं सुनील शेट्टी
'हेरा फेरी' को लेकर खूब एक्साइटेड हैं सुनील शेट्टी
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही हेरा फेरी 3 आने वाली है. ऐसे में इस बारे में बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा ''वह हेरा फेरी फ्रेंचाइजी में तीसरी फिल्म पर काम करने को लेकर उत्साहित हैं और टीम इस साल के अंत तक फिल्म पर काम करना शुरू कर देगी.'' आप सभी को बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित किया गया था. वहीं आपको याद हो "हेरा फेरी" 2000 में रिलीज़ हुई और इसमें अनुभवी अभिनेता परेश रावल और अक्षय कुमार भी थे.

वहीं यह फिल्म एक विचित्र, दयालु गैराज के मालिक बाबूराव गणपतराव आप्टे (रावल), एक चालाक लोफर राजू (कुमार) और एक संघर्षशील प्यूपर श्याम (शेट्टी) के इर्द-गिर्द घूमने वाली थी और यह फिल्म खूब हिट भी हुई थी. आज तक लोग इस फिल्म के डायलॉग्स नहीं भूले हैं और आज भी इस फिल्म के सीक्वल को याद किया जाता है.

आपको बता दें कि तीनों 2006 में एक सीक्वल "फिर हेरा फेरी" के साथ लौटे, जिसका निर्देशन नीरज वोरा ने किया था और सुनील शेट्टी ने एक साक्षात्कार में कहा, "तीसरे भाग के लिए प्रियदर्शन के साथ बातचीत चल रही है. यह साल के अंत तक होनी चाहिए. चारों ओर बहुत चर्चा है. मैं इसके लिए उत्साहित हूं." आप सभी ने सुनील को उसके बाद कई फिल्मों में देखा होगा लेकिन इन दिनों वह हेरा फेरी 3 के लिए खूब एक्साइटेड हैं. सुनील ने हाल ही में अपने लुक्स को भी बदल लिया है और वह अपने लुक्स के कारण चर्चाओं में रहे हैं.

कांस में कुछ इस तरह अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाते नजर आईं सोनम कपूर

पीएम मोदी की फिल्म का एक और ट्रेलर रिलीज, पूरा देखें बिना रह नहीं पाएगी जनता

फिर दिलो-दिमाग पर छाईं यह मॉडल, देखें सेक्सी तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -