उत्तराखंड में पकड़ाया शराब का जखीरा, अनुमानित कीमत 3 करोड़

Aug 03 2018 07:06 PM
उत्तराखंड में पकड़ाया शराब का जखीरा, अनुमानित कीमत 3 करोड़

देहरादून: उत्तर प्रदेश के हल्द्वानी जिले में आबकारी विभाग ने एक गुप्त सूचना मिलने के बाद एक गोदाम पर छापा मारा, जहाँ से आबकारी विभाग ने दो से तीन करोड़ की अवैध शराब जब्त की है. आबकारी अधिकारीयों का मानना है कि ये काम किसी शराब माफिया का हो सकता है, क्योंकि विभाग को गोदाम से लगभग 5000 शराब की पेटियां मिली हैं, जिसकी अनुमानित लगात करोड़ों में बताई जा रही है.

नोएडा : आपसी विवाद बना पति-पत्नी की मौत का कारण

आबकारी की इस कार्रवाई के बाद से स्थानीय पुलिस भी सवालों के घेरे में हैं, क्योंकि इतनी बड़ी मात्रा में रखी गई अवैध शराब कहीं ना कहीं स्थानीय पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़ा करती है. आबकारी विभाग के सामने सबसे बड़ा सवाल ये है कि ये शराब कि पेटियां यहाँ आई कैसे ?  वहीं आस-पास के लोगों का मानना है कि बरामद शराब का मालिक, सियासत में बैठे किसी नेता का करीबी हो सकता है और हो सकता है कि ये शराब आने वाले चुनाव में इस्तेमाल करने के लिए रखी गई हो.  

दो छात्रों की आपस में लड़ाई चले चाकू - छूरे

आपको बता दें कि लुक ही समय बाद उत्तराखंड में निकाय चुनाव और उसके बाद लोकसभा चुनाव भी होने वाले हैं, आबकारी विभाग का मानना है कि इतनी बड़ी शराब की खेप, कोई मामूली आदमी नहीं कर सकता है, इसमें जरूर किसी सफेदपोश का हाथ है. हालाँकि, विभाग अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुँच पाया है, विभाग का कहना है कि सबसे पहले कार्यवाही गोदाम मालिक पर की जाएगी, उसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी. 

खबरें और भी:-

8 महीने की गर्भवती को भी नोचकर खा गए दरिंदे

इंदौर: एप्पल मोबाइल की शॉप से 2 करोड़ की चोरी

नोएडा में नाबालिग को नाबालिगों ने बनाया हवस का शिकार

?