कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री का आरोप, पीएसआई घोटाले में पुलिस ने खुद को उजागर किया
कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री का आरोप, पीएसआई घोटाले में पुलिस ने खुद को उजागर किया
Share:

कर्नाटक: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने बुधवार को कहा कि पूरे देश को नाराज करने वाले पुलिस सब इंस्पेक्टर (पीएसआई) टेस्ट कांड का खुलासा खुद पुलिस विभाग ने किया है।

चन्नापटना में एक संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने टिप्पणी की, "पुलिस विभाग की अपनी जानकारी लीक हो गई है। यह जांच बेंगलुरु के चामराजपेट में हत्या के बाद हुई घटनाओं से जुड़ी है.' इस परीक्षण की अवैधता का खुलासा चंद्रू नाम के एक युवक (पीएसआई परीक्षण घोटाला) की हत्या के मामले में हुए घटनाक्रम के परिणामस्वरूप किया गया है.

भाजपा के एक प्रवक्ता ने हत्या के बारे में झूठ बोलने के लिए पुलिस आयुक्त कमल पंत को दोषी ठहराया था। पुलिस ने कहा कि दोपहिया वाहनों की टक्कर से हंगामा होने के बाद एक युवक की मौत हो गई, लेकिन भाजपा नेताओं ने दावा किया कि युवक की हत्या इसलिए की गई क्योंकि वह उर्दू में संवाद नहीं कर सकता था।

उन्होंने कहा, 'भाजपा नेता ने कानून प्रवर्तन अधिकारी कमल पंत पर हमला किया था, जिन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया था। यही वजह है कि विभाग में उनके कुछ साथियों ने सरकार को सबक सिखाने के लिए इस योजना का इस्तेमाल करने का फैसला किया। यह विभाग द्वारा ही पाया गया था, सरकार द्वारा नहीं "कुमारस्वामी ने कहा।

"एक कानून प्रवर्तन अधिकारी पर झूठा आरोप लगाने वाले भाजपा नेता के किंगपिन से संबंध हैं, जिसे वर्तमान में हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस पर नजर रखी है और इसे सार्वजनिक कर दिया है।

भारत में कोरोना से हुई 40 लाख मौतें.., लॉन्सेट की रिपोर्ट पर भड़के डॉ. वीके पॉल

2020 में मृत्यु पंजीकरण में वृद्धि पूरी तरह से कोविड मौतों के कारण नहीं: नीति आयोग वीके पॉल

सांसद शंकर लालवानी की रंग लाई पहल, 2 वर्ष में बनाया जाएगा थ्री लेयर फ्लायओवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -