'शिवाय' को लीक करने वाले केआरके के खिलाफ अब लीगल ऐक्शन
'शिवाय' को लीक करने वाले केआरके के खिलाफ अब लीगल ऐक्शन
Share:

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और कमाल आर खान के बीच विवाद में अब एक नया मोड़ आ गया है। खबर है कि केआरके ने अजय कि इस फिल्म देखा और उन्होंने इसे लीक कर दिया। केआरके पर आरोप है कि उन्होंने अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' का प्लॉट लीक कर दिया।

भारत में यह फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज हुई है और कमाल   पर आरोप है कि उन्होंने फिल्म के रिलीज होने के एक दिन पहले ही फिल्म का पहला सीन और प्लॉट ट्विटर पर डाल दिया। केआरके ने यह फिल्म दुबई में देखी। ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने वहां यह फिल्म रेकॉर्ड की और उसके बाद ओपनिंग सीन पोस्ट कर दिया। इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने ट्वीट्स की एक सीरीज चलाई और फिल्म की पूरी कहानी पोस्ट कर दी। हालांकि उन्होंने बाद में यह सबकुछ डिलीट कर दिया। बाद में उस सिनेमा हॉल के अधिकारियों ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया 'केआरके, हमें पता है कि आप निश्चित रूप से 'शिवाय' देखने के लिए उत्साहित होंगे, बावजूद इसके सिनेमा हॉल के भीतर रेकॉर्डिंग उपकरण का इस्तेमाल करना सख्त मना है।'

इसके बाद फिल्म के वितरक रिलाइंस एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर हैंडल पर केआरके के ट्वीट का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और कंपनी के सीओओ ने लिखा कि केआरके के खिलाफ लीगल ऐक्शन लिया जाएगा।

करण की फिल्म कर मैं अपने लुक की चिंता नहीं करती-अनुष्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -