अक्षय को छोड़ अपने आशिक के साथ नजर मौनी रॉय
अक्षय को छोड़ अपने आशिक के साथ नजर मौनी रॉय
Share:

छोटे परदे पर खुद को सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर चुकी अभिनेत्री मौनी रॉय बहुत ही जल्द बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बड़े परदे पर भी नजर आने वाली है. बात करे मौनी रॉय की निजी ज़िंदगी के बारे में तो कई दिनों से उनके रिलेशनशिप को लेकर टीवी के मशहूर अभिनेता मोहित रैना को लेकर चर्चा हो रही है कि, वह कई दिनों से मोहित को डेट कर रही है.

हालांकि, इन दिनों ने अपनी तरफ से इस बात को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. खबरों की माने तो अक्सर ये दोनों एक दूसरे के साथ ही नजर आते है. बता दे कि, हर बार की तरह इस बार भी मौनी, मोहित के नए शो "21 सरफ़रोश: सारागढ़ी 1897" की ख़ास स्क्रीनिंग पर पहुंची. वही मोहित ने अपने और मौनी के रिश्ते को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि, मौनी सिर्फ उनकी एक अच्छी दोस्त है और इससे ज्यादा कुछ नहीं.

गौरतलब है कि, मौनी और मोहित ने एक साथ टीवी के मशहूर शो 'देवो के देव महादेव' में काम किया था. इस शो में मोहित ने भगवान शिव का किरदार निभाया था और मौनी सती की भूमिका में थी. फिलहाल मौनी अपनी फिल्म को लेकर काफी व्यस्त है. वही बड़े लम्बे समय के बाद मोहित टीवी की दुनिया में कदम रख रहे है. मोहित का कहना है कि, इस शो को लेकर वह बेहद खुश है.

ये भी पढ़े

हॉट इंटिमेट सीन के बाद हुआ इस वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च

'कैलेंडर गर्ल' ने अपने जीवनसाथी को लेकर किया खुलासा

रानी मुखर्जी को लेकर मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा बयान

दीपिका के चमके सितारे, 'पलटन' में हुईं शामिल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -