सुंदरता दिखाती नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट
सुंदरता दिखाती नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बिग बॉस के घर में आने के बाद लोग ना चाहते हुए भी फेमस हो जाते हैं. ऐसे में लोकप्रिय महिला एंकरों में से एक करिश्मा कोटक अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में हैं. जी हाँ, इंग्लैंड में जन्मी करिश्मा लगभग 20 सालों से भारत में रह रही हैं और करिश्मा हमेशा से एक टीचर बनना चाहती थी लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि उनका झुकाव मॉडलिंग और एक्टिंग की ओर है. आप सभी को बता दें कि उन्होंने न केवल आईपीएल क्रिकेट सीरीज के एंकर के रूप में फेम हालिस किया बल्कि रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 6 में भी नजर आ चुकी हैं.

बिग बॉस के घर में आने के बाद उनका नाम बहुत फेमस हुआ और आज वह जानी-मानी मॉडल हैं. बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान करिश्मा ने अपने अनुभव के बारे में बताया, "मुझे पहली बार क्रिकेट मैच की मेजबानी की याद है." इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ''मैंने पहले कभी टीवी नहीं किया था, लेकिन एक बार आपने लाइव टीवी किया है तो आप कुछ भी कर सकते हैं; भले ही आपके पास कोई भी प्लेटफॉर्म क्यों न हो. आप किसी से भी बात कर सकते हैं वह कोई भी हो सकता है, चाहें विराट कोहली या क्रेस गेल."

आप सभी को बता दें कि वह इतने में नहीं रुकीं आगे अपने अनुभवों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''आपने विराट कोहली के लिए सवाल तैयार किए होंगे, लेकिन क्रिस गेल आ सकते हैं. उस वक्त आपके हाथ में आवश्यक जानकारी नहीं होगी, आपको हर समय अपने काम के प्रति सजग रहना पड़ेगा." आप सभी फिलहाल देखिए करिश्मा की सभी तस्वीरें जो हमने उनके इंस्टाग्राम से ली हैं.

आने वाली नई सरकार से कुछ ऐसा चाहते हैं टीवी के यह कलाकार

लोगों को अपराध के प्रति जागरूक कर खुश होती है यह एक्ट्रेस

फिर बोल्ड अवतार से सुर्ख़ियों में आई गन्दी बात की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -