आतंक के मसले पर इस बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने कांग्रेस को कोसा
आतंक के मसले पर इस बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने कांग्रेस को कोसा
Share:

बिग बॉस में नजर आ चुके एक्टर एजाज खान अपने किसी ना किसी विवाद के कारण चर्चाओं में रहते हैं. ऐसे में बीते दिनों ही उन्हें एक विवादित वीडियो के चलते गिरफ्तार कर लिया गया था और उनपर दो अलग अलग समुदायों के बीच हिंसा भड़काने का आरोप लगाया गया था. वहीं उसके बाद उन्हें जमानत मिल गई. वहीं अब एजाज खान बीते शुक्रवार को फेसबुक पर लाइव हुए और इस दौरान उन्होंने बीजेपी की तारीफ की. जी हाँ, अब एजाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, इस वायरल वीडियो में एजाज बोल रहे हैं, ''हम लोगों को बीजेपी की तारीफ करनी चाहिए, शायद किसी ने यह नोटिस नहीं किया लेकिन मैंने नोटिस किया. तो देखो, अच्छे को अच्छा बोलो और बुरा को बुरा बोलो, यही हमारा काम है."

 

वहीं उन्होंने आगे कहा "कांग्रेस के शासन में जो मुसलमान 20-20 साल, 18-18 साल, 17 साल पहले आतंकवादी बताकर जेल में बंद किए गए थे, वे बीजेपी के शासन में, नरेंद्र मोदी जी के और अमित शाह के शासन में जेल से छोड़े गए हैं. उस समय बीजेपी का राज नहीं था तब तो कांग्रेस थी, तब तो नरेंद्र मोदी नहीं थे, तब तो अमित शाह नहीं थे, तब इनको आतंकवादी बना के बिना किसी सबूत के कई लोगों को जिन्हें अंदर डाला गया था, बीजेपी के शासन में वे लोग छूट कर आ रहे हैं."''ये प्वॉइंट आप लोगों ने नोटिस नहीं किया, तो ये जो न्यूज चल रही है, इतने साल का न्याय, वो न्याय हम बीजेपी से नहीं मांग सकते, वो न्याय हमको कांग्रेस से मांगना है, मैं देख रहा हूं सारी चीजें वायरल हो रही हैं. जयपुर से पांच लोग छूटे, कश्मीर से तीन-चार लोग छूटे, अहमदाबाद से, राजस्थान से, जहां जहां से लोग छूटे हैं उनका न्याय अगर हम बीजेपी से मांगे तो ये दोगलापन होगा, उनका न्याय हमको मांगना है कांग्रेस से."

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा ''23 साल 25 साल पहले इनकी पूरी फैमिली मर गई, इनके लोग मर गए, इन्हें छोड़ा किसने, बीजेपी ने छोड़ा, देखो अच्छे को अच्छा भी बोलना है. किसी चीज को, एक ही चीज को टारगेट नहीं करना है, जो गलत है वो गलत है, जो सही है वो सही है, तो हमको इसका न्याय बीजेपी से नहीं मांगना है, नरेंद्र मोदी जी से नहीं मांगना है, अमित शाह जी से नहीं मांगना है. इन्होंने इनको छोड़ा है. और वे चाहते तो इन्हें और अंदर रख देते लेकिन उन्होंने इन बेगुनाहों को छोड़ा. हमें उनसे न्याय मांगना चाहिए जिन्होंने इन्हें अंदर किया था. तो वायरल करते हुए कुछ लोग नरेंद्र मोदी जी से अमित शाह से सवाल कर रहे हैं, इनकी सत्ता नहीं थी भाई, 20 साल पहले सत्ता किसी और की थी. तो दिखावे पर ना जाओ अपनी भी अक्ल लगाओ थोड़ा सा, दुआओं में याद रखना और अल्लाह के जिक्र का जुबां पर स्वाद रखना." आप सभी को याद होगा कि पिछले दिनों एजाज खान एक आपत्त‍िजनक वीडियो बनाने के आरोप में पुलिस हिरासत में ले लिए गए थे और उस समय उन्हें शहर की साइबर क्राइम पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

Nach Baliye 9 के इस कंटेस्टेंट ने किया रवीना टंडन की बात मानने से इंकार

गोयनका सदन में होगी कायराव की एंट्री, आएगा एक नया मोड़

पत्नी के लिए इस टीवी एक्टर ने छोड़ी टीवी इंडस्ट्री, नाम सुनकर लगेगा झटका!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -