पार्षदों मे चले जूते-चप्पल
पार्षदों मे चले जूते-चप्पल
Share:

जयपुर : जयपुर नगर निगम की साधारण सभा में राजनीति का हंगामा ऐसा हुआ कि यह नेताओं के झगड़े तक पहुंच गया। दरअसल शहरी विकास और सफाई के मसले पर जो बहस प्रारंभ हुई थी वह चप्पल जूते की बरसात में बदल गई। जी हां, सदन में जब वार्ड 19 के पार्षद मान पंडित ने उपस्थित पार्षदों और अध्यक्ष के सामने अपने परेशानी रखी तो कांग्रेस ने उनका विरोध किया और जूते व चप्पल हाथ में लेकर वे वेल में दाखिल हो गए।

दरअसल पार्षद मान पंडित ने कांग्रेस को अव्यवस्था के लिए दोषी बताया। उन्होंने कहा कि यदि मैं आपके बाप दादा पर आ जाउंगा तो शर्म आ जाएगी। सांगानेर के वार्ड 39 की पार्षद सुमन गुर्जर ने चप्पल को उछाला तो चप्पल मेयर के सामने गिर गई ऐसे में मेयर नाराज़ हो गए और उन्होंने सभी को चैंबर में बुलाया। पंडित द्वारा माफी मांगने के बाद सभा को फिर प्रारंभ कर दिया गया।

मान पंडित ने यह स्पष्ट कर दिया कि बाप दादाओं से उनका अर्थ कांग्रेस पार्षद के संबंधी नहीं नगर निगम में मौजूद कांग्रेस के पूर्व पार्षदों से था। जयपुर नगर निगम की साधारण सभा में शहर विकास हेतु किसी तरह का ठोस कदम नहीं उठाया गया। मगर ऐसे में जमकर नाटक हुआ और कथित तौर पर सस्ती राजनीति सामने आ गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -