पटवारी परीक्षा से वंचित छात्रों की पुनः होगी परीक्षा: दीपक जोशी

भोपाल: आज सुबह मध्य प्रदेश में पटवारी परीक्षा का आयोजन किया गया था, जिसमें तकनीकी समस्या की खामी भी सामने आई थी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कई परीक्षा केन्द्रों पर सर्वर डाउन हो गया था, जिसके चलते हजारो अभ्यर्थी इस पटवारी परीक्षा से वंचित हो गए है. लेकिन ख़बरों के अनुसार, तकनीकी शिक्षा मंत्री दीपक जोशी ने कहा है कि, जो परीक्षार्थी आज परीक्षा नहीं दे पाए, उन्हें आगे मौका दिया जाएगा. जोशी ने कहा कि, परीक्षा में पारदर्शिता बनाए रखने की पूरी कोशिश की गई थी, लेकिन तंत्र में कोई खराबी आने के चलते परेशानी हुई है. 

दीपक जोशी ने आगे कहा कि, काम सुचारु रुप से करने के लिए देश की बड़ी कंपनियों में शामिल टीसीएस को ये जिम्मेदारी सौंपी गई थी, लेकिन अब आगे ऐसी परेशानी नहीं हो, इसके लिए हम स्वयं का तंत्र विकसित करने की कोशिश कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने परीक्षा निरस्त को लेकर कहा कि, किसी की परीक्षा निरस्त नहीं होगी, जो अभ्यर्थी परीक्षा नहीं दे पाए, उनकी आगे परीक्षा होगी. हालांकि कई कॉलेजों में छात्रों ने इसे लेकर हंगामा भी किया.

आपको जानकारी के लिए बता दे कि, बोर्ड ने पटवारी के नौ हजार 235 पद भरने के लिए इस परीक्षा का आयोजन किया था. जहां बोर्ड को 10 लाख से भी अधिक आवेदनों की प्राप्ति हुई थी. बोर्ड द्वारा पटवारी परीक्षा का आयोजन आज से ही प्रारंभ किया गया है. 

ये कड़वी बातें बना देगी शहद सा मीठा 'जीवन'

पार्लियामेंट ऑफ़ इंडिया में निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

विजया बैंक में होनी हैं भर्ती, 75000 रु होगा वेतन

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -