ऋतिक रोशन को एक्स वाइफ सुजैन ने किया स्पेशल बर्थडे विश, बेटों संग शेयर की खूबसूरत फोटो
ऋतिक रोशन को एक्स वाइफ सुजैन ने किया स्पेशल बर्थडे विश, बेटों संग शेयर की खूबसूरत फोटो
Share:

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता ऋतिक रोशन आज यानी 10 जनवरी को अपना बर्थडे मना रहे हैं. इस मौके पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन ने बड़े ही स्पेशल तरीके से ऋतिक को बर्थडे विश किया है. सुजैन की पोस्ट देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने ऋतिक का दिन बना दिया है. सुजैन ने ऋतिक की फोटो शेयर कर प्यारा सा कैप्शन लिखा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

सुजैन ने ऋतिक की उनके दोनों बेटों संग कई क्यूट और स्पेशल तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा- हैप्पी बर्थडे ऋतिक रोशन...आप बेहद अद्भुत इंसान हैं.  #tothebestoflifeaheadofyou #10thjan2020 #bestdaddyaward #bestphilosophertoo 

जानकरी के लिये बता दें कि तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन काफी अच्छे दोस्त हैं. सुजैन खान ऋतिक के परिवार के लिए हर वक्त खड़ी रहती हैं. वहीं ऋतिक भी सुजैन के परिवार संग मिलते-जुलते रहते हैं. दोनों अपने बेटों के लिए साथ लंच, डिनर और वेकेशन पर भी जाते हैं. न्यू ईयर पर भी दोनों अपने बच्चों संग वेकेशन पर गए थे.सुजैन खान ने साल 2000 में एक्टर ऋतिक रोशन से शादी की थी. 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया. ऋतिक संग अपनी बॉन्डिंग पर सुजैन ने कहा था- अब हम कपल नहीं हैं लेकिन बहुत अच्छे दोस्त हैं. ऋतिक में मुझे मेरा सपोर्ट सिस्टम दिखता है. ये जोन मेरे लिए बहुत पवित्र है, ये मुझे दुखी या अकेला महसूस नहीं कराता है. मेरे बच्चे आसानी से एडजस्ट हो जाते हैं. वो चीजों को ओर्गेनाइज रखते हैं. अब हम साथ नहीं हो सकते हैं लेकिन जरूरत पड़ने पर हमेशा एक-दूसरे के लिए हाजिर होते है. 

कंगना रनौत ने JNU विवाद पर दिया बड़ा बयान, कहा-स्टूडेंटस पर हुए अटैक...

वरुण धवन ने जेएनयू मुद्दे पर दिया विवादित बयान, कहा, "मेरे ख्याल से हम इस...

सेक्सिएस्ट पर्सन का खिताब जीतने वाले ऋतिक रोशन को वैलेंटाइन डे पर 30 हजार शादी के प्रपोजल मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -