नाबालिग लड़की का रेप कर फरार हुआ था टीवी रियलिटी शो का यह कंटेस्टेंट, हुआ गिरफ्तार
नाबालिग लड़की का रेप कर फरार हुआ था टीवी रियलिटी शो का यह कंटेस्टेंट, हुआ गिरफ्तार
Share:

हाल ही में टीवी के रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में साल 2007 में शामिल हुए आदित्य गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया हैं. जी हाँ, आदित्य पर एक 17 साल की लड़की के अपहरण और रेप का केस लगाया गया था. आदित्य की उम्र इस वक्त 20 साल हैं और उनकी उस लड़की से मुलाक़ात आज से 3 महीने पहले इंस्टाग्राम पर हुई थी. दोनों में दोस्ती हुई और उसके बाद दोनों मिले भी. आदित्य को हाल ही में नालासोपारा इलाके से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. पुलिस ने आदित्य के खिलाफ मामला दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया.

जिस लड़की के साथ आदित्य ने रेप और अपहरण किया था वह अंधेरी इलाके की रहने वाली थी और 17 जून को अपनी बड़ी बहन के साथ किताबें खरीदने गई थी, किताबें लेने के बाद छोटी बहन घर जाने लगी लेकिन घर पहुंच नहीं पाई. लड़की के घर न आने पर घरवालों ने पुलिस कम्प्लेन की और लड़की के गुमशुदा हो जाने का मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने सबसे पहले आदित्य को हिरासत में लिया क्योंकि वह पास में रहता था और शक के घेरे में था. पुलिस ने आदित्य से पूछताछ की तो आदित्य ने अपना जुर्म कबूल लिया और लड़की के बारे में बताया.

लड़की को बदहवास हालत में एक भोजनालय के पास से घर लाया गया और बाद में लड़की ने उसके साथ होने वाली घटना के बारे में बताया. लड़की ने अपने साथ हुए रेप की घटा को बताया, जिसके कारण आदित्य को गिरफ्तार कर लिया गया .

'ये हैं मोहब्बतें' के रोमी भल्ला बन सकते हैं खतरों के खिलाड़ी

Video: सामने आई किन्नर बहु की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें, ऐसा है शादी का मंडप

सपना चौधरी ने चुपके से कर ली शादी, दुल्हन बनी तस्वीरें हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -