सुशांत केस में रॉ के पूर्व अफसर ने किया चौकाने वाला खुलासा, लिया अंडरवर्ल्ड का नाम

Jul 11 2020 03:45 PM
सुशांत केस में रॉ के पूर्व अफसर ने किया चौकाने वाला खुलासा, लिया अंडरवर्ल्ड का नाम

बॉलीवुड में साल 2020 कुछ ख़ास नहीं रहा है. साल 2020 में कई सेलेब्स ऐसे रहे हैं जो दुनिया छोड़कर चले गए हैं. इन्ही में शामिल रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत. सुशांत ने आत्महत्या की थी और उनके केस में जांच जारी है. ऐसे में अब हाल ही में एन के सूद नाम के शख्स के एक वीडियो को लेकर शनिवार सुबह से ही मुंबई पुलिस परशान हो रही है. जी दरअसल पुलिस इस समय सामने आए वीडियो की पड़ताल में लग चुकी है. जी दरअसल अब आप भी सोच रहे होंगे कि यह हम किस बारे में बात कर रहे हैं... तो हम आपको बता दें कि इस वीडियो में फिल्म निर्माता संदीप सिंह पर आरोप लगे हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक खुद को भारत की खुफिया एजेंसी रॉ का पूर्व कर्मचारी बताने वाले एन के सूद ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया है और सुशांत के केस में एक नया मोड़ ला दिया है. जी दरअसल उन्होंने आरोप लगाया है कि सुशांत के साथ हुई इस घटना में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ है. उन्होंने अब तक सामने आ चुकी सभी जानकारियों को हाथ में लेते हुए जोड़ लिया और अपना एक समीकरण तैयार कर लिया है. उनके समीकरण में वह कहते हैं कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या हुई है.

उन्होंने अपने वीडियो में कहा है कि 'दाऊद इब्राहिम के लोग सुशांत को फोन पर धमकियां दे रहे थे जिसकी वजह से सुशांत के अंदर तनाव बढ़ता जा रहा था. इन लोगों से बचने के लिए ही सुशांत ने पिछले महीने में 50 सिम कार्ड भी बदले थे.' केवल इतना ही नहीं बल्कि एनके सूद ने यह भी आरोप लगाया है कि 'सुशांत के हर कदम की जानकारी उनके करीबी फिल्म निर्माता दोस्त संदीप सिंह से होती हुई सलमान खान और करण जौहर के पास पहुंचती थी और उसके बाद वह सीधे अंडरवर्ल्ड तक जा पहुंचती थी.' इस तरह वीडियो में बहुत कुछ कहा गया है. वैसे हम आपको बता दें कि इस समय पुलिस इस वीडियो और मामले दोनों की जांच में लगी है.

बुजुर्ग कलाकारों के शूटिंग पर रोक से भड़कीं शबाना आजमी

वर्जिन भानुप्रिया के लिए उर्वशी ने ली इतनी तगड़ी फीस

सोशल मीडिया पर एक तरफ़ा चलता है इन बॉलीवुड स्टार्स किड्स का जलवा, एक की उम्र महज 3 साल