पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह आज पंजाब में नई पार्टी कर सकते है लॉन्च

चंडीगढ़: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के आज (27 अक्टूबर) चंडीगढ़ में अपनी नई राजनीतिक पार्टी का शुभारंभ करने की संभावना है। सिंह ने पिछले हफ्ते कहा था कि वह जल्द ही अपनी पार्टी बनाएंगे और उन्हें उम्मीद है कि भारतीय जनता पार्टी के साथ सीटों का समझौता हो जाएगा, बशर्ते कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसानों के आंदोलन को उनके हित में हल किया गया हो। विकास पंजाब विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले आता है।

अमरिंदर सिंह, जिन्हें पिछले महीने राज्य सरकार से एक कठोर निकास का सामना करना पड़ा था, ने यह भी कहा था कि वह समान विचारधारा वाले दलों जैसे कि अलग-अलग अकाली समूहों के साथ गठबंधन देख रहे थे। 2 बार के मुख्यमंत्री ने कहा था कि वह तब तक आराम नहीं करेंगे जब तक कि वह "मेरे लोगों और मेरे राज्य" का भविष्य सुरक्षित नहीं कर लेते।

पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने मंगलवार को कहा कि अगर अमरिंदर सिंह ने एक नया राजनीतिक संगठन बनाया तो वह एक "बड़ी गलती" करेंगे। रंधावा ने कहा कि पंजाब में सिंह के चेहरे पर दाग-धब्बे होंगे और उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अमरिंदर सिंह को सम्मान दिया और उन्होंने पार्टी में कई पदों का आनंद लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले साढ़े चार साल में अमरिंदर सिंह अपने फार्महाउस से कभी बाहर नहीं निकले और अब वह अचानक पार्टी बनाने की बात कर रहे हैं। नवजोत कौर सिद्धू ने आगे कहा कि अमरिंदर सिंह की पहले से ही एक पार्टी थी और वह पिछले चार वर्षों में कुछ काम कर सकते थे।

ड्रग्स केस: हाथ धोकर समीर वानखेड़े के पीछे पड़े नवाब मलिक, अब जारी किया NCB अफसर का निकाहनामा

1 नवंबर से 31 मार्च तक देशभर में सदस्यता अभियान चलाएगी कांग्रेस

'मोदी सरकार ने पाकिस्तान से हरवाया मैच, ताकि उसे वोट मिलें..', राकेश टिकैत का क्रिकेट ज्ञान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -